Doon Prime News
Uncategorized

रेसलर बनी पोर्नस्टार, WWE से निकाली गई रेसलर Steph De Lander करेंगी ये काम

Steph De Lander joined only fans : WWE में खेलना दुनिया भर के कई पहलवानों का सपना होता है। इसमें women wrestler से लेकर male wrestler तक शामिल है और इसको लेकर हुए सालों तक कड़ी मेहनत करते हैं। अपने शरीर को लोहे की तरह तपाते हैं, लेकिन उसके बावजूद भी कई रेसलर को कामयाबी नहीं मिल पाती है, इस वजह से वह इस तरह के काम करने को मजबूर हो जाते हैं उसके बारे में उन्होंने सोचा भी नहीं होगा। ऐसा ही एक नाम है Steph De Lander

WWE star Steph De Lander

WWE Universe में Steph De Lander को फारस पिरोटटा के नाम से जाना जाता था। उन्होंने WWE रेसलिंग भी की है। Steph की उम्र 25 वर्ष है और वह ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली हैं।

WWE star Steph De Lander

आपको बता दें कि हाल ही में WWE ने उन्हें अपनी latest staff cut list में से बाहर कर दिया था और उसके बाद Steph De Lander ने अपने कदम से सभी को हैरान कर दिया।

ये भी पढ़ें : बड़ी खबर : एंड्रू सायमंड्स का हुआ निधन, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर का हुआ भीषण एक्सीडेंट, जानिए पूरी खबर

WWE star Steph De Lander

दरअसल इस हफ्ते Steph नए अपना ओनलीफैंस अकाउंट लॉन्च किया है और इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने ट्विटर अकाउंट से दी। जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दे कि ओन्ली फ्रेंड्स एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां महिलाएं और पुरुष अपनी निजी तस्वीरें साझा करते हैं और उससे पैसा कमाते हैं।

WWE star Steph De Lander only fans

आपको बता दें कि Steph De Lander के करीब 67000 फॉलोअर्स ट्विटर पर है और जब उनके द्वारा यह घोषणा की गई तो कहीं लोगों ने इस पर पॉजिटिव रिस्पांस दिया और वह लोग उत्साहित दिखे लेकिन कई लोगों ने इसे गलत भी बताया।

WWE star Steph De Lander

आपको बता दें कि इससे पहले भी कहीं डब्ल्यूडब्ल्यूई स्टार इस दुनिया में जा चुके हैं WWE Diva रही China भी इस इंडस्ट्री से जुड़ गई थी।

Related posts

Is It Above A Fling? (Movie)

doonprimenews

Panamanian

doonprimenews

Stay Ahead of the Shape With Technology News

doonprimenews

Leave a Comment