Doon Prime News
Uncategorized

ऋषिकेश मै हाथी ने किया वाहन पर हमला चालक की हुई मौत

लक्ष्मण झूला थाना क्षेत्र में हिल बाईपास मार्ग पर हाथी ने एक वाहन हमला कर दिया। जिसे वाहन चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने के बाद मौके पहंुची पुलिस ने घायल चालक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।लक्ष्मण झूला थाना प्रभारी निरीक्षक रवि कुमार सैनी ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब 5 बजे के चालक सोनू हिल बाईपास मार्ग पर अपने वाहन में नीलकंठ की सवारी भरने के लिए गया था। इसी दौरान हाथी ने वाहन पर अचानक हमला कर दिया। हमले में हाथी ने सोनू को गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़े -आज देश को बड़ी सौगात देंगे प्रधानमंत्री मोदी, कोलकाता में देश की पहली अंडरवाटर मेट्रो का करेंगे उद्घाटन

मृतक का नाम सतेंद्र उर्फ सोनू, निवासी बिजनौर, उत्तर प्रदेश बताया जा रहा है।वहीं, मृतक सोनू के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। बता दें कि इन दिनों महाशिवरात्रि के मद्देनजर हजारों शिव भक्त नीलकंठ मंदिर जाने के लिए लक्ष्मण झूला थाना क्षेत्र अंतर्गत पैदल मार्ग पर पहुंच रहे हैं। शिव भक्त दिन के साथ रात में भी मानिकुट पर्वत की चढ़ाई चढ़कर नीलकंठ में जलाभिषेक के लिए जा रहे हैं, लेकिन वन विभाग की टीम क्षेत्र में गश्त करते नजर नहीं आ रही है।

Related posts

अभिनव चौहान ने किया एक बड़ा काम, नरेंद्र सिंह नेगी व मीना राणा ने की एक एल्बम लॉन्च।

doonprimenews

मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद भी प्रशासनिक अधिकारी व पुलिस समन्वय नहीं बनाते, अफसर फ़ोन नहीं उठाते, मुख्यमंत्री के सामने दर्द बया करते विधायक

doonprimenews

Anti virus For COMPUTER

doonprimenews

Leave a Comment