Doon Prime News
sports

शार्दुल ठाकुर ने 2ओवर में किया कुछ ऐसा की चाहकर भी विंडीज टीम मैच जीत न सकी

शार्दुल ठाकुर

इस समय की खबर भारतीय क्रिकेट टीम से संबंधित है जहां एक भारतीय गेंदबाज ने 2 ओवरों में ही मैच का रुख पलट दिया है। यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर है। शार्दुल ठाकुर ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में सिर्फ 2 ओवरों में मैच का रुख पलट दिया है।
बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला वनडे त्रिनिदाद के पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला गया था मैच में दोनों टीमों के बीच में कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। लेकिन शार्दुल ठाकुर ने 2 ओवर में ही मुकाबले का रुख कुछ इस तरह मोड़ दया है कि मैच भारत की ओर झुका हुआ दिख रहा है और टीम विंडीज इस मैच में 309 रनों के लक्ष्य के पीछे भाग रही है।

यह भी पढ़े –ओपनर के तौर पर की क्रिकेट में करियर की शुरुआत, आज हैं सबसे सफल क्रिकेटर
आपको बता दें कि वेस्टइंडीज बनाम भारत पहले वनडे में टॉस हारने के बाद टीम इंडिया को पहले बल्लेबाजी करने का अवसर दिया गया जिसमें टीम इंडिया द्वारा 308रनों का मुकाम हासिल किया गया। इसके जवाब में कैरेबियाई टीम की शुरुआत तो बहुत ही खराब थी, केवल 16 रनों के स्कोर पर शाई होप आउट हो गए। जिसके बाद टीम की कमान संभालने आये काईल मेयर्स और नंबर 3 पर आए शमार ब्रुक्स ने 117रनों की पारी खेली लेकिन इतने में शार्दुल ठाकुर ने दोनों की जोड़ी में ऐसी सेंधमारी करी जिसके कारण विंडीज टीम संभल न सकी। जी हां शार्दुल ठाकुर ने 24वें ओवर में आकर पहले शमार ब्रुक्स को झांसा देते हुए डीप कैच आउट करवाया और उसके बाद अगले ओवर में घातक नजर आ रहे काईल मेयर्स को भी विकेटकीपर के हाथों कैच आउट करवा दिया।

Related posts

भारत के हाथ मिली करारी शिकस्त को हजम नहीं कर पा रहा पाकिस्तान,बौखलाए शोएब अख्तर और रमीज राजा ने ट्वीट कर अंपायर के लिए कही ये बचकानी बात

doonprimenews

कैच के चक्कर में टूटे 4 दांत, श्रीलंकाई खिलाड़ी हुआ खून से लथपथ, देखिए वीडियो

doonprimenews

नौ फरवरी से भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने वाला ऑस्ट्रेलिया पहले ही डरा, क्लार्क बोले -अभ्यास मैच नहीं होने से पड़ सकता है काफी असर

doonprimenews

Leave a Comment