Doon Prime News
Uncategorized delhi

दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल की बड़ी लापरवाही सामने आई ,ड्यूटी में तैनात 5 डॉक्टरों को हटाया

दिल्ली

खबर दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल से आ रही है जहाँ एक गर्भवती महिला ने अस्पताल परिसर में ही साड़ी से बनाये गए घेरे में बच्चे को जन्म दिया है। बता दें की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।जिसके बाद भारत सरकार के स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जाँच पड़ताल के लिए एक टीम को भेजा गया है।
आपको बता दें की मंत्रालय की ओर से उच्च स्तर की जाँच के आदेश दिए गए हैं साथ ही स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा भेजी गई टीम ने जाँच पड़ताल में ड्यूटी पर तैनात 5डॉक्टरों को ड्यूटी से हटा दिया है। महिला और उसके नवजात बच्चे का इलाज सफदरगंज के एक अस्पताल में चल रहा है।बता दें की सफदरगंज अस्पताल परिसर में एक गर्भवती महिला की डिलीवरी साड़ी का घेरा बनाकर करी गई थी, जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था। मामले को संज्ञान में लेकर स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से कार्यवाही जारी है।

यह भी पढ़े -ये 5 खिलाड़ी है भारत की आखिरी आस, सीरीज जीतनी है तो इन्हें करना पड़ेगा कमाल
वहीं महिला के परिजनों के द्वारा आरोप भी लगाया जा रहा है की अस्पताल द्वारा भर्ती न किए जाने के कारण मजबूरी में यह कदम उठाया गया है।हालांकि बाद में अस्पताल की तरफ से सफाई दी गई।सफदरजंग अस्पताल मीडिया प्रवक्ता पूनम ढांडा ने बताया कि अस्पताल ने महिला की जांच करने से इनकार नहीं किया, जब महिला अस्पताल में पहुंची तो वहां मौजूद डॉक्टर्स ने उसकी जांच की।डॉक्टर्स ने उन्हें अस्पताल में भर्ती होने के लिए कहा लेकिन महिला एडमिशन पेपर के साथ दोबारा उनके पास नहीं आयी।

Related posts

इस एक्ट्रेस ने की बेशर्मी की सारी हदें पार बिना ब्रा पहने आ गयी Instagram पर लाइव।

doonprimenews

Types of Cyber Security Software

doonprimenews

Delhi University:MPhil और PhD के लिए रजिस्ट्रेशन आज से हो गए है शुरू , यहां जानिए पूरी डिटेल्स

doonprimenews

Leave a Comment