Doon Prime News
Uncategorized

हरिद्वार में एक ठेली को टक्कर मारने वाले वाहन चालक के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूटा: आक्रोशित भीड़ ने वाहन के शीशे तोड़ दिए

हरिद्वार, उत्तराखंड के कनखल थाना क्षेत्र में एक गंभीर हादसा हुआ जिसने शहर में तनाव का माहौल पैदा कर दिया। हादसा देर रात हुआ जब एक तेज रफ्तार कार ने ठेली वालों को टक्कर मार दी। यह दुर्घटना एक होटल के पास हाईवे पर घटी, जहां आसपास के लोगों में तुरंत अफरा तफरी मच गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, कार में सवार दोनों व्यक्ति नशे में थे और उन्होंने मौके पर जमकर उत्पात मचाया।

यह भी पढ़े: पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपी पति को दून पुलिस ने किया गिरफ्तार

देर रात लगभग 11 बजे, कनखल थाना क्षेत्र के एक प्रमुख होटल के पास स्थित हाईवे पर एक तेज रफ्तार कार ने ठेली वालों को जोरदार टक्कर मारी। टक्कर इतनी भीषण थी कि ठेली वाले गंभीर रूप से घायल हो गए और चारों तरफ चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर घायल व्यक्तियों की सहायता की और उन्हें अस्पताल पहुंचाया।

दूसरे को पुलिस ने मौके पर ही दबोच दिया। थाना प्रभारी भावना कैंथोला ने बताया कि कार सवार को पकड़ लिया गया। मेडिकल पर उन्हें रात नहीं बल्कि अब सुबह ले जाया जाया गया। कुछ लोगों में गलत अफवाह उड़ाई गई है कि पुलिस हिरासत से आरोपी फरार हो गया।

Related posts

Kedarnath: वेबसाइट पर दिए नंबर पर कॉल करना पड़ा भारी , हेली टिकट बुक कराने के नाम पर ठगे 1.70 लाख रूपये

doonprimenews

Kangana Ranaut ने पहनी ऐसी ड्रेस की बन गई उप्स मोमेंट का शिकार, देखें वीडियो।

doonprimenews

Kedarnath: अंधाधुंध उड़ान भर रहे हेलीकॉप्टर, दो दशक बाद भी केदारनाथ में नहीं स्थापित किया गया एयर ट्रैफिक कंट्रोल रूम, अब सुरक्षा को लेकर उठ रहे सवाल

doonprimenews

Leave a Comment