Doon Prime News
Uncategorized

पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपी पति को दून पुलिस ने किया गिरफ्तार

मृतका के परिजनों द्वारा पति पर मृतका को आत्महत्या के लिये उकसाने का आरोप लगाते हुए दर्ज कराया था अभियोग।

थाना सेलाकुई

दिनांक : 04.06.2024 को थाना सेलाकुई पर सूचना मिली की एक महिला कैनाल रोड सेलाकुई में अचेत अवस्था में पड़ी है, सूचना पर सेलाकुई पुलिस द्वारा उक्त महिला को उपचार हेतु सहसपुर चिकित्सालय भेजा गया, जहां पर चिकित्सकों द्वारा महिला को मृत घोषित कर दिया गया। जिसकी पंचायतनामा/पोस्टमार्टम की कार्रवाई कराई गई।

घटना के संबध में मृतिका की माताजी निवासी रूप बिहार नवादा रोड सहारनपुर द्वारा एक प्रार्थना पत्र दिया गया, जिसमे उनके द्वारा अपनी पुत्री की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु होना तथा मृतका के पति आशुतोष तथा मृतिका की भाभी नेहा के द्वारा मृतिका को आत्महत्या के लिए उकसाने विषयक प्रार्थना पत्र दिया गया, प्रार्थना पत्र के आधार पर थाना सेलाकुई पर तत्काल मु0अ0सं0 79/2024 धारा 306 /120बी भादवि बनाम आशुतोष आदि पंजीकृत किया गया।

घटना की गम्भीरता के दृष्टिगत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा घटना में संलिप्त अभियुक्त गणों के विरुद्ध साक्ष्य संकलन कर शीघ्र गिरफ्तारी हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये। जिसके क्रम गठित पुलिस टीम द्वारा दिनांक: 09-06-24 को अभियोग में नामजद अभियुक्त आशुतोष को कैनाल रोड से गिरफ्तार किया गया ।

गिरफ्तार अभियुक्त गण:
1- आशुतोष पुत्र देवेंद्र कुमार निवासी केनाल रोड, सेलाकुई, उम्र 41 वर्ष ’

पुलिस टीम:
1- म0उ0नि0 बबीता रावत
2- कां0 बृजेश रावत
3- कां0 फरमान

Related posts

ऋषिकेश – कर्णप्रयाग रेल परियोजना की सुरंग में काम कर रहे एक श्रमिक की मौत,अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप , सात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

doonprimenews

Dehradun: यहां धूं – धुंकर जला एटीएम, फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद बुझाई आग

doonprimenews

Laxa, sweden Brides Internet

doonprimenews

Leave a Comment