Doon Prime News
sports

आज के मैच में नही खेलेगा ये भारतीय खिलाड़ी, बाहर होना है तय, नही कर पा रहा अच्छा प्रदर्शन

Avesh Khan

Indian cricket team आजकल साउथ अफ्रीका के साथ T20 सीरीज खेल रही है। इस दौरान टीम में इस बार कई नए चेहरों को शामिल किया गया है, हालांकि सीरीज की शुरुआत भारतीय क्रिकेट टीम के लिए कुछ अच्छी नहीं हुई थी, लेकिन तीसरे T20 मुकाबले में भारतीय टीम ने वापसी की है और अब चौथे मुकाबले में सभी की निगाहें टिकी हुई है। लेकिन इस मैच में एक ऐसा खिलाड़ी भी है, जिसे आज के मैच से बाहर किया जा सकता है।

हम बात कर रहे हैं तेज गेंदबाज आवेश खान की। IPL 2023 में लखनऊ सुपरजाइंट्स टीम से खेलने वाले आवेश खान आईपीएल के सबसे सफल बॉलरों में शामिल हुए थे, लेकिन साउथ अफ्रीका के खिलाफ चल रही T20 सीरीज में आवेश खान कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं और उन्होंने अभी तक टीम को निराश ही किया है।

ये भी पढ़ें: लाइव मैच के दौरान ईशान किशन और तबरेज़ शम्सी के बीच हो गई भिड़ंत, देखिए वीडियो

साउथ अफ्रीका के खिलाफ चल रही T20 सीरीज में आवेश खान ने अभी तक तीन मुकाबलों में एक भी विकेट नहीं लिया है। इतना ही नहीं उन्होंने 8.75 की कमी से जमकर रन भी बनाए है। ऐसे में आज के मुकाबले में यह माना जा रहा है कि ऋषभ पंत आवेश खान को टीम से बाहर का रास्ता दिखाने जा रहे है।

Related posts

टॉस के दौरान फैसला ही नहीं,आईपैड -वॉलेट से लेकर वेडिंग रिंग तक कई बार कई चीज भूल चुके हैं कप्तान रोहित शर्मा,विराट कोहली ने बताई हिटमैन की कई आदतें

doonprimenews

इन खिलाड़ियों ने किया युजवेंद्र चहल का शारीरिक शोषण, हाथ पाव बाधे और कमरे में ले जाकर किया ऐसा काम, अब हुआ खुलासा

doonprimenews

इस ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने आईपीएल का अगला सीजन न खेलने का लिया फैसला, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

doonprimenews

Leave a Comment