Demo

खबर खेल जगत से जहाँ भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज शुरू होने में अब बहुत कम समय ही बचा है। बता दें कि बाॅर्डर-गावस्कर ट्राॅफी की शुरूआत 9 फरवरी से नागुपर में होने वाले मैच से हो जाएगी। दूसरी तरफ इस सीरीज के शुरू होने से पहले बयानबाजी का दौर शुरु हो चुका है।


बता दें की अब भारतीय टीम के पूर्व चयनकर्ता और दिग्गज स्पिनर ने चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्हें लगता है कि जिस प्रकार की फाॅर्म में इस समय कुलदीप यादव हैं उसे देखते हुए उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में जगह मिलनी चाहिए।


ईएसपीएन क्रिकइंफो की एक खबर के मुताबिक पूर्व भारतीय स्पिनर सुनील जोशी ने बड़ा बयान दिया है। जोशी ने कहा, अपनी फाॅर्म के कारण वह टीम इंडिया में जगह बनाते हुए दिख रहा है, मुझे ऐसा लगता है। वह विकेट लेते हुए अच्छा दिख रहा है।
जोशी ने आगे कहा, मैं एक स्पिनर के रूप में अधिक करीब से देखता हूं कि वह किस तरीके से विकेट ले रहा है। वह स्टंप करवा रहा है, वह स्लिप में विकेट ले रहा है, उसकी गेंदें मिस हिट हो रही है और उसके मिड-ऑफ व मिड-ऑन पर कैच जा रहे हैं। इस तरीके से विकेट लेना, हर किसी स्पिनर को पसंद आएगा।

यह भी पढ़े -*बेरोजगारों को सरकारी नौकरी देने के नाम पर वसूलते थे लाखों रूपये, अब गिरोह का हुआ पर्दाफाश, पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार*


अगर रवि अश्विन आपकी पहली पसंद है और रवींद्र जडेजा उपलब्ध नहीं तो आपको कुलदीप यादव और अक्षर पटेल के साथ जाना चाहिए। तो वहीं अगर जडेजा उपलब्ध है और भारत तीन स्पिनर खिला रहा है तो कुलदीप को उसमें होना चाहिए।

कुलदीप लगातार विकेट ले रहे हैं, उसका हालिया सीरीज में प्रदर्शन देखिए। वह रेड बाॅल क्रिकेट हो या व्हाइट बाॅल क्रिकेट वह 30 गज के दायरे में विकेट ले रहा है।

Share.
Leave A Reply