Doon Prime News
sports

अंपायर से बीच मैदान भीड़ गए स्टुअर्ट ब्रॉड, अंपायर ने लगा डाली क्लास

England Team के स्टार गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड के लिए एजबेस्टन टेस्ट ठीक ठाक रहा है. पहली इनिंग में Indian Team के खिलाफ शुरूआत में वो भले ही हावी होते हुए दिखाई दिए लेकिन, इसके बाद उनका दबदबा खत्म होता हुआ दिखाई दिया. इस मैच में उनके नाम Test का सबसे महंगा ओवर फेंकने का शर्मनाक Record भी दर्ज हो गया.

इसी के साथ अंपायर ने भी उन्हें अपने निशाने पर लिया और उनकी जोरदार क्लास लगाई. Stuart Broad से जुड़ा एक Video काफी तेजी से Social media पर वायरल हो रहा है, जिसे देख फैंस के भी होश उड़ गए हैं.

वहीं, वायरल हो रही ब्रॉड की इस Video में देख सकते हैं कि अंपायर उन्हें चुपचाप बैटिंग करने की नसीहत देते हुए दिखाई दे रहे हैं. स्टुअर्ट ने Indian Team के खिलाफ Reschedule test में कुल 3 विकेट लिए हैं. पहली इनिंग में उन्हें सिर्फ एक सफलता हाथ लगी. जबकि  दूसरी पारी में उन्हें सिर्फ 2 विकेट से ही संतुष्ट करना पड़ा. लेकिन, इस दौरान जो घटनाएं उनके साथ हुई वो किसी बुरे सपने से कम नहीं रही.

बता दें कि पहले भारतीय कप्तान ने इंग्लिश गेंदबाज के एक ओवर में 35 रन जड़े. वहीं अब अंपायर ने भी उन्हें कड़ी चेतावनी दी है. यह पूरा वाकया एजबेस्टन टेस्ट के तीसरे दिन के दौरान का है जब अंग्रेजी टीम के लिए सैम बिलिंग्स और स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) बल्लेबाजी कर रहे थे. तभी अंग्रेजी गेंदबाज अंपायर से खफा नजर आए और दोनों के बीच बहस शुरू हो गई. इसी बहस के बाद तो अंपायर ने ब्रॉड की लाइव मैच में ही अच्छे क्लास ली.

Social media पर वायरल हो रहे Video में अंपायर रिचर्ड केटलबरो को स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) को चेतावनी देते हुए स्पष्ट तौर पर सुना जा सकता है. अंपायर ने ब्रॉड (Stuart Broad) से कहा, हमे अंपायरिंग करने दो और तुम बल्लेबाजी करो ठीक है? वरना तुम एक बार मुसीबत में पड़ने वाले हो.’ रिचर्ड केटरबरो ने आगे कहा, ‘ब्रॉडी, ब्रॉडी बैटिंग करो और चुप रहो.’

आपको बता दें कि India और England के बीच खेले जा रहे 5वें रिशेड्यूल टेस्ट मैच reschedule test match की तो इंग्लैंड की टीम चौथे दिन का खेल खत्म होने तक मजबूत स्थिति में है और जीत के भी बेहद करीब नजर आ रही है. 3 विकेट के नुकसान पर अंग्रेजी टीम ने 259 रन बना लिए हैं. अब जीत के लिए मेजबान को सिर्फ 119 रनों की दरकार है और हाथ में पूरे सात विकेट हैं. जो India के लिए बड़ी मुसीबतें खड़ी कर सकते हैं.

Related posts

न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम में इस ओपनर को नहीं किया गया शामिल,अब ओपनर ने बीसीसीआई पर कसा तंज, कहा – 30 पार होते ही हमें समझा जाता है 80 साल का बुजुर्ग

doonprimenews

रोहित से भी खतरनाक बल्लेबाज का कैरियर हो रहा खत्म, IPL से भी कट सकता है पत्ता, कभी करता था ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

doonprimenews

टी20वर्ल्ड कप :बाबर आजम को खली अफरीदी की कमी,फाइनल में इंग्लैंड से हार के बाद कहा -अफरीदी की चोट ने किया परेशान , इसी कारण दूसरा नतीजा देखने को मिला

doonprimenews

Leave a Comment