Doon Prime News
sports

104 मीटर का आसमानी छक्का मारकर स्टोइनिस ने जीत लिया इस लड़की का दिल, देखिए वीडियो

स्टोइनिस

आईपीएल 2022 में आज मुंबई इंडियंस बनाम लखनऊ सुपरजाइंट्स के बीच का मुकाबला था। इस मुकाबले में हमें कई बेहतरीन पल देखने को मिले हैं, इसमें मार्कस स्टोइनिस का 104 मीटर लंबा छक्का भी था और उसके बाद अपनी गर्लफ्रेंड की ओर उनका रिएक्शन भी।

दरअसल मैच का 13वां ओवर चल रहा था और मार्कस स्टोइनिस बल्लेबाजी कर रहे थे। गेंदबाजी के लिए उनके सामने मुरूगन अश्विन थे। अश्विन ने जैसे ही मार्कस स्टोइनिस को गेंद फेंकी तो स्टोइनिस ने गेंद को सीधे मैदान के बाहर पहुंचा दिया और गेंद सीधे 104 मीटर दूर जाकर गिरी। इस गगनचुंबी छक्के को देख स्टैंड में बैठी मार्कस स्टोइनिस की गर्लफ्रेंड स्टेफनी मूलर हंसने लगी देखिए वीडियो।

ये भी पढ़ें : मैदान में आज फिर आया बेबी एबी डिविलियर्स का तूफान, ब्रेविस ने दिलाई एबी डिविलियर्स की याद, देखिए वीडियो

आपको बता दें कि आज के मुकाबले में मार्कस स्टोइनिस कुछ खास नहीं कर पाए, उन्होंने 9 गेंदें खेली और सिर्फ 10 रन ही बना पाए, लेकिन उनका यह एक शॉट मैच देख रहे दर्शकों के जहन में बैठ गया। हालांकि मार्कस स्टोइनिस ने गेंदबाजी में अच्छा प्रदर्शन किया और आज के मुकाबले को लखनऊ सुपरजाइंट्स ने आसानी से जीत लिया।

Related posts

फर्ग्यूसन को रफ्तार का कहर, फेंकी इतनी तेज गेंद की टूट गया रायडू का बैट, देखिए वीडियो

doonprimenews

जानिए Indian Cricket Team के कप्तान Virat Kohli ने Rahane के बारे में क्या बोला?

doonprimenews

केवल क्रिकेट के मैदान में ही नहीं रियल लाइफ में भी हीरो हैं धोनी, दोस्ती की मिसाल की थी पेश, जब अपने जिगरी की जान बचाने के लिए दिल्ली एम्स में कराया था भर्ती

doonprimenews

Leave a Comment