Doon Prime News
sports

आईपीएल में बज रहा है श्रीलंकाई खिलाड़ियों का डंका, इन खिलाड़ियों ने खूब मचाया है धमाल

आईपीएल में बज रहा है श्रीलंकाई खिलाड़ियों का डंका, इन खिलाड़ियों ने खूब मचाया है धमाल

आईपीएल 2022 में श्रीलंका के कई खिलाड़ी खेल रहे हैं और उन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी को अपनी ओर आकर्षित भी किया है। श्रीलंका के गेंदबाज से लेकर बल्लेबाज तक आईपीएल के इस सीजन में अपने प्रदर्शन से सभी को अपना कायल बना रहे है। आज हम आपको ऐसे ही कुछ श्रीलंका के खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं।

वानिंदु हसारंगा
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से खेल रहे वानिंदू हसारंगा एक ऐसे लेग स्पिनर हैं, जिनसे बल्लेबाज खूब परेशान चल रहे हैं। वानिंदू हसारंगा आईपीएल 2022 में 13 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 23 विकेट चटकाए हैं और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उन्होंने 18 रन देकर 5 विकेट चटकाए जो उनका बेस्ट है। आपको बता दें कि हसारंगा पर बेंगलुरु की टीम ने 10 करोड़ की मोटी रकम खर्च की है।

महिष तीक्ष्णा
चेन्नई सुपर किंग्स की टीम से खेल रहे महेश तीक्ष्णा ने अपनी ऑफ स्पिन गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया है। उन्होंने इस आईपीएल सीजन में 9 मुकाबले खेले हैं और 12 विकेट चटकाए है।

ये भी पढ़ें : जितेश शर्मा मैदान में लाए तूफान, मार दिए ऐसे छक्के की ऋषभ पंत के छूट गए पसीने, देखिए वीडियो

भानुका राजपक्षे
पंजाब किंग्स की टीम से खेल रहे भानुका राजपक्षे का बल्ला भी आईपीएल 2022 में जमकर चल रहा है। उन्होंने इस सीजन में अभी तक 9 मुकाबले खेले हैं और करीब 206 रन बनाए हैं। आपको बता दें कि भानुका राजपक्षे को पंजाब की टीम ने सिर्फ 50 लाख में खरीदा था, लेकिन उनका प्रदर्शन पंजाब के करोड़ों रुपए के खिलाड़ियों से भी अच्छा है।

Related posts

जल्द विराट कोहली की भाभी बनने जा रही है सोनाक्षी सिन्हा, इस व्यक्ति के साथ हो रही है शादी को चर्चाएं

doonprimenews

Andrew Symonds ने आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट में बयां किया था दर्द, लिखी थी ये बात

doonprimenews

जल्द IPL खेलते नजर आएंगे सुरेश रैना ? इस टीम की चल रही है बात, जल्द हो सकती है वापसी

doonprimenews

Leave a Comment