Doon Prime News
sports

आज मुंबई खिला सकती है इन खिलाड़ियों को, ये होगी प्लेइंग 11, देखिए लिस्ट

मुंबई इंडियंस

इस सीजन में मुंबई इंडियंस की टीम कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पा रही है। लगातार चार हार के बाद मुंबई इंडियंस का खेमा निराश जरूर है, साथ ही फैंस भी इस बार निराश नजर आ रहे हैं और आज मुंबई इंडियंस के पास कम बैक करने का चांस है, क्योंकि उनका मुकाबला पंजाब किंग्स के साथ है।

हालांकि पंजाब किंग्स की टीम भी सीजन में अच्छा प्रदर्शन कर रही है, लेकिन मुंबई के लिए यह स्थिति अब धीरे धीरे करो या मरो वाली बनती जा रही है। चलिए आज के मुकाबले में मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन देखते है।

आज के मुकाबले में मुंबई इंडियंस की ओर से कप्तान रोहित शर्मा, विकेटकीपर के रूप में ईशान किशन, डिवाल्ड ब्रेविस, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, किरन पोलार्ड, रमनदीप सिंह, मुर्गन अश्विन, जयदेव उनादकट, जसप्रीत बुमराह और बासिल थंपी मैदान में उतर सकते हैं।

ये भी पढ़ें : इन खिलाड़ियों ने किया युजवेंद्र चहल का शारीरिक शोषण, हाथ पाव बाधे और कमरे में ले जाकर किया ऐसा काम, अब हुआ खुलासा

वहीं अगर बात करें पंजाब की टीम की तो पंजाब से आज के मुकाबले में मयंक अग्रवाल, शिखर धवन, जॉनी बेयरस्टो, लियम लिविंगस्टोन, शाहरुख खान, जितेश शर्मा, ओडियन स्मिथ, राहुल चहर, कागीसो रबाडा, वरुण और अर्शदीप सिंह खेल सकते हैं।

Related posts

युजवेंद्र चहल या कुलदीप यादव?हार्दिक की कप्तानी में टीम इंडिया में किसको मिलेगा मौका, जाने क्या होगी दोनों देशों की संभावित टीम -11

doonprimenews

श्रीलंका के बाद अब न्यूजीलैंड की मेजबानी करेगी भारतीय टीम, जाने कब और कहाँ खेला जाएगा पहला मैच

doonprimenews

अक्षर पटेल की ताबड़तोड़ बैटिंग के बदौलत भारत को मिली रोमांचक जीत, लगाया सबसे तेज अर्धशतक

doonprimenews

Leave a Comment