Doon Prime News
sports

ईशान किशन ने देदी सचिन के सामने गाली,वीडियो आया सामने, अब खुद बताया क्या हुआ था उस दिन, देखिए वीडियो

Ishan Kishan video

ईशान किशन भारतीय टीम के उभरते सितारे हैं, इस वक्त आईपीएल में वह मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे हैं और अच्छी लाइन में नजर आ रहे हैं। ईशान किशन अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। हालांकि मैदान में ईशान किशन शांत ही दिखाई देते है,लेकिन उनका एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह एक साथी खिलाड़ी को गाली देते नजर आ रहे थे।

यह वीडियो मुंबई इंडियंस के ड्रेसिंग रूम का था, जिसमें ईशान कान में एअरबड्स और आंख में चश्मा लगाए अंदर आते हैं। उनके पास बैग भी होता है और वह अपने साथी खिलाड़ी को गाली बकते हैंm हालांकि वह गुस्से में नहीं बल्कि जैसे आम तौर पर एक साथ ही दूसरे साथी को कभी कभी गाली कर देता है उस लहजे में ही बोलते हैं। लेकिन उसके बाद उन्हें सामने सचिन तेंदुलकर बैठे दिखाई देते हैं जो उन पर हंस रहे होते हैं। इस पर इशान किशन जल्दी से अपने काम से एअरबड्स निकालते हैं देखिए वीडियो।

ये भी पढ़ें – विराट कोहली ने गाया ऐसा गाना की सभी कर रहे है तारीफ, वीडियो हो रहा खूब वायरल, देखिए वीडियो

अब एक इंटरव्यू मैं इस वीडियो के बारे में ईशान किशन खुद बताते नजर आ रहे हैं। इशान किशन ने इस पूरे वीडियो के बारे में गौरव कपूर को दिए एक इंटरव्यू में क्या कहा आप खुद इस वीडियो में देखिए।

Related posts

क्या 20 का हिस्सा होंगे शिखर धवन जानिए पूर्व सिलेक्टर ने क्या कहा

doonprimenews

T-20 world cup- टी-20 विश्व कप के विस्पोटक बलेबाजो में भारतीय स्टार सबसे उपर, देखिए पुरी लिस्ट

doonprimenews

कप्तान की रेस में राहुल से आगे निकले हार्दिक पांड्या,आईपीएल में कप्तान के तौर पर पहले ही सीजन में जीती ट्रॉफी, अंतराष्ट्रीय स्तर पर भी किया कमाल

doonprimenews

Leave a Comment