Doon Prime News
sports

India vs england T20 series : भारतीय टीम का एलान, जानिए कब और कहा होंगे मैच,ये खिलाड़ी मचा सकते है धमाल।

भारत बनाम इंग्लैंड पांच मैचों की T20 सीरीज (India vs england T20 series) के लिए BCCI द्वारा 19 सदस्यों की टीम का ऐलान कर दिया गया है। इस टीम में बड़े चेहरों के साथ कुछ नए चेहरों को भी शामिल किया गया है जिनमें कुछ भारतीय टीम के लिए पहले ही खेल चुके हैं और कुछ अपना डेब्यू करेंगे।

सूर्यकुमार यादव को मिला टीम में मौका।

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav)  एक ऐसा नाम है जो बार-बार अपनी काबिलियत साबित करता है और बार-बार अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद भी टीम में जगह नहीं बना पाता है। और इसको लेकर कई बार विवाद भी हो चुका है मसलन कुछ महीने पहले आईपीएल (Ipl) में शानदार प्रदर्शन के बावजूद भी सूर्यकुमार यादव का चयन ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए नहीं हुआ इस वजह से लोगों ने बीसीसीआई (BCCI) को बहुत ट्रोल भी किया साथ ही सूर्यकुमार यादव ने भी इस पर दुख जाहिर किया, लेकिन अब अंततः इंग्लैंड के खिलाफ T20 सीरीज में उन्हें टीम में शामिल कर लिया गया है और अब उम्मीद है कि सूर्यकुमार यादव उन सभी को गलत साबित करेंगे जिन्हें उनकी काबिलियत पर शक है।

तेवतिया व किशन भी धमाल मचाने को तैयार।

इंग्लैंड के खिलाफ T20 सीरीज के लिए दो और ऐसे खिलाड़ियों का चयन हुआ है जो पिछले बार के आईपीएल में शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं और वह खिलाड़ी हैं ईशान किशन (Ishan kisan) व राहुल तेवतिया। खास तौर पर राहुल तेवतिया ( Rahul Tewatia) ने जिस प्रकार का ऑलराउंड प्रदर्शन पिछले साल के आईपीएल में किया है उसे देखते हुए सभी की उन पर नजर होगी अब यह देखना होगा कि क्या वह आईपीएल का जैसा प्रदर्शन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भी कर पाते हैं या नहीं।

यह भी पढ़ें- जानिए कौन है यह खिलाड़ी जिसे खरीदते ही उछल गयी प्रीति जिंटा

कौन कौन टीम शामिल (indian team for India vs england T20 series).

बीसीसीआई ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि इंग्लैंड के खिलाफ T20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज के लिए टीम का ऐलान कर दिया गया है और टीम में निम्न खिलाड़ी शामिल है।1- virat kohli (कप्तान), 2- Rohit sharma( उप कप्तान), 3-के.एल राहुल, 4- शिखर धवन, 5- श्रेयस अय्यर, 6- सूर्यकुमार यादव, 7- हार्दिक पांड्या, 8- ऋषभ पंत, 9- ईशान किशान, 10-युजवेंद्र चहल, 11- वरुण चक्रवर्ती, 12- अक्षर पटेल,13- टी नत्रजन, 14-वाशिंगटन सुंदर, 15- राहुल तेवतिया, 16- भुवनेश्वर कुमार, 17- दीपक चाहर, 18- नवदीप, 19- शार्दुल ठाकुर।

Virat Kohli (Capt), Rohit Sharma (vc), KL Rahul, Shikhar Dhawan, Shreyas Iyer, Suryakumar Yadav, Hardik, Rishabh Pant (wk), Ishan Kishan (wk), Y Chahal, Varun Chakravarthy, Axar Patel, W Sundar, R Tewatia, T Natarajan, Bhuvneshwar Kumar, Deepak Chahar, Navdeep, Shardul Thakur. https://t.co/KkunRWtwE6

— BCCI (@BCCI) February 20, 2021

12 मार्च से शुरू होगी T20 सीरीज।

भारत बनाम इंग्लैंड सीरीज (India vs england T20 series) 12 मार्च से शुरू होने जा रही है और इसके सारे मैच गुजरात के अहमदाबाद में ही खेले जाने है।1- भारत बनाम इंग्लैंड पहला T20 मैच 12 मार्च को दूसरा T20 मैच 14 मार्च को तीसरा T20 मैच 16 मार्च को चौथा T20 मैच 18 मार्च को वह पांचवा T20 मैच 20 मार्च को अहमदाबाद में खेले जाएंगे।

Related posts

PM Kisan Samman Nidhi : पीएम किसान योजना की 11वीं किस्त का इंतजार होगा खत्म,इस तारीख से पहले आपको मिल जाएंगे पैसे

doonprimenews

वर्ल्ड कप को लेकर ICC का फरमान उड़ा देगा टीम इंडिया की नींद, रोहित और द्रविड़ की बढ़ गई मुश्किलें

doonprimenews

जल्द विराट कोहली की भाभी बनने जा रही है सोनाक्षी सिन्हा, इस व्यक्ति के साथ हो रही है शादी को चर्चाएं

doonprimenews

Leave a Comment