Demo

भारत और अफगानिस्तान के बीच सुपर फोर का आखिरी मुकाबला आज यानी 8 सितंबर को होना है। जी हां बता दें कि दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला दुबई के इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाना है। मैच भारतीय समय के अनुसार 7.30बजे शुरू होगा। रोहित शर्मा की कप्तानी में खेल रही टीम इंडिया ने एशिया कप में शुरुआत तो काफी बेहतरीन की थी। इंडिया ने अपने चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान को पहले मैच में 5 विकेट से हराया था। तो वहीं दूसरे मैच में नजाकत खान की कप्तानी वाली हॉन्गकॉन्ग टीम को भी हराया था।

यह भी पढ़े –रूडकी के मोहित ने छठे प्रयास में नीट में किए 576अंक हासिल, कहा -पूरी उम्मीद है राज्य के मेडिकल कॉलेज में दाखिला मिल जायेगा
आपको बता दे की टीम इंडिया ने शुरुआत तो काफी शानदार की थी लेकिन यह ज्यादा समय तक टिक ना पाई और लगातार टीम इंडिया को 2 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा।सुपर फोर में पाकिस्तान ने बुधवार (7 सितंबर) को अफगानिस्तान पर एक विकेट से रोमांचक जीत दर्ज कर भारत को फाइनल की दौड़ से बाहर कर दिया।ऐसे में भारत और अफगानिस्तान के बीच खेले जाने वाले मुकाबले के नतीजे का प्वाइंट्स टेबल पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है।दोनों टीमें अपना आखिरी मुकाबला खेलने से पहले ही टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी हैं। टीम इंडिया इस मुकाबले में अफगानिस्तान को हराकर जीत से विदाई लेना चाहेगी।

Share.
Leave A Reply