Doon Prime News
sports

क्या ज्यादा वजन होने के कारण रोहित शर्मा को लगी चोट?

rohit sharma

टीम इंडिया के कप्तान हिटमैन यानी रोहित शर्मा के कई फैन हैं और उन फैन्स के लिए एक निराश कर देने वाली खबर सामने आई है जिसमें बताया जा रहा है कि वेस्टइंडीज़ के खिलाफ़ हुए तीसरे टी20 मैच के दौरान कप्तान हिटमैन को बीच में ही मैदान छोड़कर जाना पड़ा और यह उस वक्त हुआ जब हिटमैन बल्लेबाजी करने के लिए मैदान में आए थे।


कप्तान रोहित शर्मा अपने बल्ले के साथ संघर्ष करते हुए दिखे।
काफी समय से कप्तान रोहित शर्मा अपने बल्ले के साथ संघर्ष कर रहे हैं जहाँ ये खिलाड़ी मैच दर मैच फ्लॉप हो रहा है और वही दिग्गजों का कहना है कि हिटमैन पर कप्तानी का दबाव आ गया है, जिसके कारण उनका बल्ला नहीं चल रहा है।


तीसरे टी20 में रोहित शर्मा को मैदान छोड़कर जाना पड़ा।
टी20 मैच के दौरान कप्तान रोहित शर्मा को चोट लग गई जिसके कारण उनको मैदान छोड़कर जाने पड़ा का पीठ में चोट लगने के कारण रिटायर्ड हर्ट होकर उनको 11 रन के निजी स्कोर के साथ पवेलियन वापस लौटना पड़ा। आगे चलकर टीम इंडिया के लिए रोहित की चोट बन सकती है। बहुत बड़ी परेशानी।


बीसीसीआई ने रोहित शर्मा के लिए किया ट्वीट

बीसीसीआई ने अपने ट्वीट में लिखा है कि कमर की चोट के कारण रोहित शर्मा को जाना पड़ा, और बीसीसीआई मेडिकल टीम उनकी जांच कर रही है।


इससे पहले कोरोना से की थी लड़ाई।
वही हिटमैन इस चोट से पहले कोरोना की चपेट में भी आ चूके थे। रोहित इंग्लैंड दौरे के समय पॉजीटिव आए थे और फिर एकमात्र टेस्ट मैच नहीं खेल पाए थे। जिसके बाद कड़ी फिटनेस के बाद उन्होंने टीम में वापसी की और अब इस चोट ने इनकी चिंता बढ़ा दी है।


ऋषभ पंत एक बार फिर कर सकते हैं। कप्तानी?
टीम इंडिया को वेस्टइंडीज़ के खिलाफ़ अभी भी दो टी20 मैच खेलने हैं और ऐसे में अगर इन दोनों मुकाबले के लिए कप्तान रोहित शर्मा ठीक नहीं होते तो फिर उनकी जगह पंत एक बार फिर से टीम इंडिया की कप्तानी करते हुए नजर आ सकते हैं

Related posts

Uttarakhand rain alert : उत्तराखंड के इन जिलों में होगी भारी बारिश, 5 जिलों के लिए मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

doonprimenews

प्लेइंग इलेवन को लेकर ज़ाहिर खान ने की यह भविष्यवाणी

doonprimenews

भारत बनाम पाकिस्तान एशिया कप 2022में दूसरे मुक़ाबले से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाडियों ने बताया राष्ट्रगान का महत्त्व

doonprimenews

Leave a Comment