Doon Prime News
nation

नोएडा में रेव पार्टी करने और सांपों को अवैध रूप से रखने के आरोप में एल्विश यादव समेत छह लोगों पर केस दर्ज

नोएडा में फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस विजेता एल्विश यादव समेत छह लोगों पर रेव पार्टी करने और सांपों को अवैध रूप से रखने के आरोप में केस दर्ज किया गया है। सभी के खिलाफ वन्य जीव संरक्षण अधिनियम के तहत केस दर्ज हुआ है।

भाजपा नेता मेनका गांधी द्वारा संचालित पीएफए ऑर्गेनाइजेशन में एनिमल ऑफिसर गौरव गुप्ता ने सेक्टर-49 थाने में दी शिकायत में बताया कि उन्हें सूचना मिली कि एल्विश यादव नाम का यूट्यूबर स्नेक वेनम व जिंदा सांपों के साथ नोएडा सहित समूचे एनसीआर के फार्म हाउस में अपने गिरोह के अन्य सदस्यों के साथ वीडियो शूट कराता है और गैर कानूनी रूप से रेव पार्टियों को अंजाम दिया देता है। जिसमें बाकायदा विदेशी युवतियों को बुलाकर स्नेक वेनम व नशीले पदार्थों का लोग सेवन करते हैं।

इसके बाद यूट्यूबर से मुखबिर ने संपर्क किया और उससे नोएडा में रेव पार्टी करने व सांपों और कोबरा वैनम का प्रबंध करने को कहा। इसके बाद यूट्यूबर ने अपने एजेंट राहुल का नंबर दिया और एल्विश का नाम लेकर बात करने के लिए कहा।

एजेंट से बात करने के बाद रेव पार्टी सहित हर मांग पूरी करने का आश्वासन दिया गया। एजेंट ने बताए गए स्थान पर सांप और साथी सहित आने की बात कही। टीम के साथियों ने उसे सेक्टर-51 स्थित सेवरोन बैंक्विट हॉल बुलाया। इसकी सूचना डीएफओ नोएडा को दी गई।

Related posts

खुशखबरी,: पेट्रोल की कीमत में होगी भारी गिरावट ,अब आ जाएगी 90 के दशक की याद ।

doonprimenews

Breaking News- मकान के बाहर पड़ा मिला सिपाही का शव, मचा हड़कंप, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलेगा मौत का राज

doonprimenews

Big Breaking- बसपा सुप्रीमो मायावती (BSP Supremo Mayawati) ने पार्टी के संस्थापक कांशीराम के परिनिर्वाण दिवस पर उन्हें किया याद

doonprimenews

Leave a Comment