Doon Prime News
nation

Tea party : इन युवाओं को थी ऐसी चाय की लत,की चाय पीकर बना डाला वर्ल्ड रिकार्ड,जानिए कैसे

Tea Party

आपको तो पता ही है की दुनिया में कई लोग ऐसे भी हैं जिन्हें चाय पीना काफी अच्छा लगता है। उनकी चाय पीने की लत ऐसी होती है कि वो भीषण गर्मी में भी चाय की चुस्की लेना नहीं भूलते हैं। भले ही वो कही भी बैठे हों, उन्हें चाय की तलब हमेशा रहती है। हालाँकि इस खबर को पढ़कर आप और भी ज्यादा यकीं हो जायेगा की लोग छाए के कितने बड़े प्रेमी है। बता दे की कुछ लोगो द्वारा Mount Everest पर Highest Tea Party मनाई गई है। लोगों ने दुनिया के सबसे ऊंचे पर्वत पर Tea Party करके World Record बना दिया है। इस Highest Tea Party का Video Guinness World Records के आधिकारिक Instagram Handle से पोस्ट किया गया।

21,312 फीट की ऊंचाई पर Tea Party

बता दे की Guinness World Records के Instagram Account की ओर से पोस्ट किए गए Highest Tea Party के Video में दिख रहा है कि पर्वतारोही Mount Everest पर आराम से बैठकर चाय की चुस्की ले रहे हैं। पर्वतारोहियों ने 21,312 फीट की ऊंचाई पर Tea Party की। Highest Tea Party को Hughes ने होस्ट किया।

पार्टी में चाय के साथ-साथ थी ये भी चीज

आपको Video में दिख ही रहा है होगा कि Highest Tea Party में टेबल पर चाय के साथ नाश्ता भी है। पर्वतारोहियों द्वारा चाय के साथ इसका भी आनंद लिया गया। Party में लगभग 14 लोग शामिल हुए, जो वीडियो में साफ़ देखे जा सकते हैं।

जानिए सबसे ऊंचे पहाड़ पर क्यों की Tea Party?

साथ ही वही Hughes द्वारा बताया गया कि उन्होंने सभी पर्वतारोहियों को एक साथ लाने के लिए Tea Party की थी। वो उनका आपस में मेलजोल बढ़ाना चाहते थे। हालाँकि Party का उद्देश्य चाय पीकर सिर्फ गर्माहट पाना नहीं था। Team के लोगों के बीच जुड़ाव बहुत जरूरी होता है, इससे मुसीबत के समय सभी एकजुट हो जाते है। उन्होंने पार्टी में खाने-पीने के बारे में कई चीजों के बारे में सोचा, लेकिन बाद में उन्होंने चाय को ही फाइनल किया।

यह भी पढ़े- यहां 12 साल के बच्चे का जबरन धर्मांतरण, पिता ने लगाई पुलिस से मदद की गुहार।

उन्होंने कहा कि जिंदगी में कुछ ऐसी घटनाएं होती हैं जो हमेशा याद रहती हैं। सभी के साथ ही कोई यादगार मोमेंट बनता है। अकेले में ऐसा मुमकिन नहीं है। Highest Tea Party हम सभी को हमेशा याद रहेगी।

Related posts

Corona update : देशभर में नहीं थम रहा कोरोना, पिछले 24 घंटे में मिल गए इतने केस

doonprimenews

NEET PG 2022 Counselling के लिए पंजीकरण हुआ शुरू, जानिए कैसे करें आवेदन।

doonprimenews

Leave a Comment