अयोध्या दौरे पर पहुंचे डिप्टी सीएम के काफिले को कुछ दुकानदारों ने रोका, जानिए क्या है पूरा मामला? - Doon Prime News
Doon Prime News
nation

अयोध्या दौरे पर पहुंचे डिप्टी सीएम के काफिले को कुछ दुकानदारों ने रोका, जानिए क्या है पूरा मामला?

डिप्टी cm

राम नगरी अयोध्या में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की सुरक्षा मे बड़ी लापरवाही होने का मामला सामने आया है।
अयोध्या दौरे पर पहुंचे डिप्टी सीएम के काफिले को आज नया घाट पर पटरी दुकानदारों की एक टोली ने रोक लिया। दुकानदारों ने नगर निगम और पुलिस पर उत्पीड़न का आरोप लगाया और एक शिकायती पत्र सौंपा है।

डिप्टी सीएम का काफिला रोका
डिप्टी सीएम राम कथा पार्क के हेलीपैड से जैसे ही रवाना हुए वैसे ही नया घाट इलाके के सैकड़ों की संख्या में मौजूद दुकानदारों ने उनके काफिले को वहाँ पर रोक लिया जिसके बाद पुलिस महकमें में बवाल मच गया। डिप्टी सीएम केशव ने कार्रवाई का आश्वासन देते हुए उनकी समस्या का कोई समाधान ढूंढने की बात कही है।

दुकानदारों ने कही ये बात
स्थानीय ठेला लगाने वाले व्यक्ति पप्पू ने बताया कि एकाएक पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और दुकानदार को हटाने की बात कही। निरंजन ने रोते हुए नवागढ़ चौकी। इंचार्ज पर बर्बरता करने का आरोप लगाया उनका कहना है कि बीते दिनों नगर निगम के द्वारा पटरी से दुकान हटाने के बाद एक जगह दे दी गई थी जिसके बाद यही पर दुकान लगाई गई ।

रेहड़ी पटरी वालों ने पुलिस पर बर्बरता का आरोप लगाते हुए कहा कि नगर निगम के द्वारा चले गए जगह पर दुकान लगाने के बाद भी हमारे साथ मारपीट होती है। हमारे पास लाइसेंस है। हमारे रोजगार के लिए केंद्र सरकार के द्वारा श्रेणी उपलब्ध कराया गया है और उसके बावजूद पुलिस हमारा लगातार शोषण कर रही है।

Related posts

त्रिपुरा पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट के चार वकीलों के खिलाफ मामला दर्ज किया

doonprimenews

MLA के गनर पर व्यापारी ने लगाया अभद्रता का आरोप, पुलिस को दी तहरीर

doonprimenews

उत्तराखंड के लिए बुरी खबर, देश ने खोया एक और जवान।

doonprimenews

Leave a Comment