Doon Prime News
nation

यहां सुरक्षाबलों ने लश्कर के आतंकियों को किया ढेर, जानिए क्या है पूरा मामला।

Pakistani

Jammu-Kashmir के कुलगाम जिले में रविवार को सुरक्षाबलों द्वारा दो आतंकियों को मार गिराया गया है। बता दे की दोनों आतंकियों में से एक की पहचान Pakistan निवासी के रूप में हुई है।

बता दे की दोनों आतंकी संगठन लश्कर-ए-तयैबा के सदस्य थे। आज सुबह जिले के देवसर के चेयन में आतंकियों की जानकारी के बाद सुरक्षाबलों द्वारा उनकी घेराबंदी की गई थी। जिसके बाद से लगातार गोलीबारी जारी थी।

सूचना के अनुसार बताया गया की दोपहर बाद सुरक्षाबलों द्वारा दोनों आतंकियों को मार गिराया गया। जानकारी के बाद घटनास्थल पर पहुंचे सुरक्षाबलों के जवानों को देखकर आतंकियों द्वारा फायरिंग कर दी गई थी। इसके बाद जवानों द्वारा उन्हें चारों तरफ से घेर लिया गया था। काफी देर तक दोनों ओर से गोलियां चलतीं रहीं। सुरक्षाबलों की तरफ से आतंकियों को करारा जवाब दिया जाता रहा।

बता दें कि बीते दिन यानी शनिवार को Jammu-Kashmir में आतंकवादियों द्वारा Shrinagar में Dr. Ali Jaan Road स्थित ऐवा ब्रिज के पास एक पुलिसकर्मी को अंधाधुंध गोलियां बरसाईं थीं। फायरिंग में पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया था।

Police के अनुसार यहां दंवर ईदगाह के गुलाम रसूल डार का बेटा गुलाम हसन डार PCR में ड्यूटी पर जा रहा था। तभी आज सुबह आतंकवादी द्वारा उस पर फायरिंग कर दी गई। इसकी जानकारी मिलने पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची।

यह भी पढ़ें – *बड़ी खबर: बदला गया पुलिस भर्ती का schedule, 15 मई को नहीं अब इस दिन होगी परीक्षा।*

वहीं 6 मई यानी शुक्रवार को अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। एनकाउंटर में सुरक्षाबलों द्वारा हिजबुल कमांडर समेत 3 दहशतगर्दों के मार गिराया था।

Related posts

स्कूल के पास से युवती का कुछ युवकों ने मिलकर किया अपहरण, युवती के साथ करते थे दुष्कर्म

doonprimenews

Single use plastic ban होने के बाद ये 19 चीजें भूलकर भी न रखें अपने पास, लग सकता है लाखों का जुर्माना

doonprimenews

अब नेपाल और भारत के बीच 500किलोमीटर की दूरी चंद मिनटों में होगी पूरी, नेपाल और भारत के बीच आवगमन होगा आसान

doonprimenews

Leave a Comment