Doon Prime News
nation

यहां सुरक्षाबलों ने लश्कर के आतंकियों को किया ढेर, जानिए क्या है पूरा मामला।

Pakistani

Jammu-Kashmir के कुलगाम जिले में रविवार को सुरक्षाबलों द्वारा दो आतंकियों को मार गिराया गया है। बता दे की दोनों आतंकियों में से एक की पहचान Pakistan निवासी के रूप में हुई है।

बता दे की दोनों आतंकी संगठन लश्कर-ए-तयैबा के सदस्य थे। आज सुबह जिले के देवसर के चेयन में आतंकियों की जानकारी के बाद सुरक्षाबलों द्वारा उनकी घेराबंदी की गई थी। जिसके बाद से लगातार गोलीबारी जारी थी।

सूचना के अनुसार बताया गया की दोपहर बाद सुरक्षाबलों द्वारा दोनों आतंकियों को मार गिराया गया। जानकारी के बाद घटनास्थल पर पहुंचे सुरक्षाबलों के जवानों को देखकर आतंकियों द्वारा फायरिंग कर दी गई थी। इसके बाद जवानों द्वारा उन्हें चारों तरफ से घेर लिया गया था। काफी देर तक दोनों ओर से गोलियां चलतीं रहीं। सुरक्षाबलों की तरफ से आतंकियों को करारा जवाब दिया जाता रहा।

बता दें कि बीते दिन यानी शनिवार को Jammu-Kashmir में आतंकवादियों द्वारा Shrinagar में Dr. Ali Jaan Road स्थित ऐवा ब्रिज के पास एक पुलिसकर्मी को अंधाधुंध गोलियां बरसाईं थीं। फायरिंग में पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया था।

Police के अनुसार यहां दंवर ईदगाह के गुलाम रसूल डार का बेटा गुलाम हसन डार PCR में ड्यूटी पर जा रहा था। तभी आज सुबह आतंकवादी द्वारा उस पर फायरिंग कर दी गई। इसकी जानकारी मिलने पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची।

यह भी पढ़ें – *बड़ी खबर: बदला गया पुलिस भर्ती का schedule, 15 मई को नहीं अब इस दिन होगी परीक्षा।*

वहीं 6 मई यानी शुक्रवार को अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। एनकाउंटर में सुरक्षाबलों द्वारा हिजबुल कमांडर समेत 3 दहशतगर्दों के मार गिराया था।

Related posts

Udaipur Murder case : कन्हैयालाल को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, पता चला ये बातें

doonprimenews

यहां शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म, हड़पे 50 हजार रुपये।

doonprimenews

युवक ने चरित्र संदेह जताकर तोड़ी सगाई, आहत होकर युवती ने कमरे में पंखे के कुंदे से फांसी लगाकर की खुदकुशी

doonprimenews

Leave a Comment