Doon Prime News
nation

यहां Shopping Mall के बाहर भारतीय मूल के एक व्यक्ति की धक्का-मुक्की के दौरान मौके पर हुई मौत, जानिए क्या है पूरा मामला।

धक्का-मुक्की

Singapore से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि यहां एक Shopping Mall के बाहर भारतीय मूल के एक व्यक्ति की धक्का मुक्की में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि भारतीय मूल के एक व्यक्ति को दूसरे व्यक्ति द्वारा सीने पर धक्का मारने से वह सीढ़ियों से नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई।

बता दें कि 34 वर्षीय थेवेंद्रन शनमुगम (Thevandran Shanmugam ) पिछले महीने ऑर्चर्ड रोड पर कॉनकॉर्ड शॉपिंग मॉल में सीढ़ियों से पीछे की ओर गिर गए थे। उनके सिर में कई फ्रैक्चर हुए थे जिसके बाद उन्हें Hospital ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। शुक्रवार शाम मंडई श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार किया गया।

वहीं,शनमुगम को धक्का देने वाले 27 वर्षीय मुहम्मद अजफरी अब्दुल काहा पर घटना के एक दिन बाद स्वेच्छा से गंभीर चोट पहुंचाने का आरोप लगाया गया। अदालत के दस्तावेजों में यह उल्लेख नहीं किया गया है कि क्या घटना से पहले दोनों व्यक्ति एक-दूसरे को जानते थे। यह घटना कथित तौर पर कॉनकॉर्ड शॉपिंग मॉल के एक लोकप्रिय नाइट स्पॉट के बाहर हुई। ऑर्चर्ड रोड पर बने इस शॉपिंग मॉल में कई बार और नाइट क्लब हैं।

इसी के साथ नाइटक्लब ने शुक्रवार को इन दावों का खंडन किया कि जिस दिन उन पर हमला हुआ था उस दिन सुबह शनमुगम ने उसके परिसर का दौरा किया था। लोगों से अटकलें न लगाने का आग्रह करते हुए क्लब रूमर्स ने शनमुगम के परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की और कहा कि यह बेहद दुखद है और उनकी मौत के लिए खेद है।

यह भी पढ़ें- मुख्यमंत्री ने किया युवाओं का आह्वान, कहा -हमारे युवा बने स्वरोजगार की ओर ध्यान देकर रोजगार देने वाले, युवाओं को आत्मनिर्भर बनाना है हमारा उद्देश्य।

आपको बता दें कि अगर अजफरी को दोषी ठहराया जाता है, तो उसे 10 साल तक की जेल हो सकती है, साथ ही जुर्माना भी लगाया जा सकता है। अदालती दस्तावेजों के अनुसार, अन्य अपराधों के लिए जेल जाने के बाद माफी के आदेश के तहत अजफरी बाहर आया था और उसने कथित रूप से यह अपराध किया। वहीं, रिपोर्ट के मुताबिक, दोषी पाए जाने पर उसे 178 दिनों तक की अतिरिक्त जेल की सजा हो सकती है। सिंगापुर में एक कैदी को जेल के बाहर अपनी सजा का एक हिस्सा बिताने की अनुमति देने के लिए एक माफी आदेश जारी किया जाता है।

Related posts

Big Breaking- दिल्ली पुलिस ने G-20 शिखर सम्मेलन के दौरान ड्यूटी पर तैनात कर्मियों के लिए सुबह 4 बजे से मेट्रो सेवा की की मांग

doonprimenews

अस्पताल में डॉक्टर बनकर आया एक अनजान शख्स करने लगा महिलाओं से छेड़छाड़ , अस्पताल प्रबंधन को नहीं लगी कानोंकान खबर

doonprimenews

PM narender modi ने launch किया आयुष्मान भारत digital mission,

doonprimenews

Leave a Comment