Doon Prime News
nation

पिता ने किया रिश्ते को शर्मसार, अपने ही पुत्र का शराब के नशे में किया कत्ल, जानिए क्या है पूरा मामला

ऊधम सिंह नगर जिले में पिता-पुत्र के रिश्तों को तार-तार करने वाली घटना का हुआ पर्दाफाश। बता दे कि पिता ने अपने ही बेटे की कुल्हाड़ी से सिर पर वार कर हत्या कर दी। साथ ही वही Police ने मृतक के चाचा की तहरीर पर फरार आरोपित के विरुद्ध हत्या का अभियोग पंजीकृत कर लिया है।

साथ ही वही Police से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया गया की खटीमा के मझोला गांव निवासी 27 वर्षीय Harish Kashyap पुत्र हर प्रसाद गांव में ही समोसे व पकौड़ी का ठेला लगाता था। कहा जा रहा है कि वह शुक्रवार को घर पर अकेला था। लेकिन जब उसकी मां और बहन दिन में करीब 2 बजे घर लौटे तो देखा कि Harish कमरे में खून से लथपथ पड़ा था। मां और बहन के रोने-धोने की आवाज सुनकर गांव के लोग इकट्ठा हुए। जिसके बाद सूचना पर पहुंची Police ने Harish के शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया।

बता दे कि शनिवार को Harish के Pilibhit Neurea Gidhaur निवासी चाचा नेत राम की ओर से खटीमा पुलिस को तहरीर दी गई, कि उन्होंने ही Harish की बचपन से परवरिश की थी। जब वह बड़ा हो गया तो वह अपने माता-पिता के साथ मझोला चला आया। उसका पिता उससे काफी नाराज रहता था। वह अक्सर बेटे को पीटता रहता था। शुक्रवार को जब Harish अपने कमरे में सो रहा था तभी उसके पिता ने शराब के नशे में कुल्हाड़ी से उसके सिर पर वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

साथ ही वही Police ने शनिवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। Kotwal Naresh Chauhan ने बताया कि पिता हर प्रसाद ने ही अपने बेटे Harish की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या की है। वह घर से फरार है जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related posts

Big Breaking- बीएसएफ (BSF) ने पकड़ा पाकिस्तान ड्रोन और किया लोकल पुलिस के हवाले

doonprimenews

यूक्रेन से भारतीय छात्रों को बचाने का अभियान होगा तेज, वायु सेना का ये विमान जाएगा Ukraine

doonprimenews

कॉर्बेट पार्क के गर्जिया और बिजरानी जोन में पर्यटक गतिविधियां बंद, मार्गों को किया जा रहा दुरुस्त

doonprimenews

Leave a Comment