Doon Prime News
nation

Congress को लगा तगड़ा झटका, पार्टी के बड़े नेता कपिल सिब्बल ने छोड़ी कांग्रेस, इस पार्टी में होंगें शामिल

Congress got a big blow, party's big leader Kapil Sibal left Congress, will join this party

Congress party के लिए वर्तमान का समय बेहद ही चुनौतियों से भरा हुआ है। जहां एक के बाद एक राज्यों में कांग्रेस चुनाव हार रही है, तो वहीं अब कांग्रेस की भीतरी कलह भी खुलकर सबके सामने आ रही है। एक के बाद एक पार्टी के बड़े नेता पार्टी के खिलाफ बयान दे रहे हैं और कई नेता तो पार्टी का साथ भी छोड़ दे रहे हैं, ऐसे ही नेताओं की लिस्ट में Kapil Sibal का नाम भी शामिल हो गया है।

लंबे समय से congress के साथ जुड़े रहे Kapil Sibal ने आखिरकार पार्टी को अलविदा कह दिया। अब खबर आ रही है कि कपिल सिब्बल जल्द ही Samajwadi party से राज्यसभा में जाएंगे। वे पहले भी Akhilesh Yadav से मुलाकात कर चुके हैं। बताया जा रहा है, कि आज भी कपिल सिब्बल लखनऊ में ही मौजूद हैं।

ये भी पढ़ें : bank account से 31 लाख रुपए किए गायब, फिर ऐसे लगा दिए ठिकाने, एसटीएफ ने किया खुलासा

आपको बता दें कि Kapil Sibal लंबे समय से Congress से नाराज चल रहे हैं। वह कई मंचों पर खुलकर कांग्रेस के खिलाफ बयान दे चुके थे और G-23 में भी वह शामिल थे। ऐसे में इस बार लग रहा था कि हो सकता है कपिल सिब्बल को कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा ना भेजें, लेकिन उससे पहले ही कपिल सिब्बल ने सभी को चौंकाते हुए कांग्रेस को अलविदा कह दिया।

Related posts

हर्षिल के उप प्रधान की पत्नी ने भोजपत्र की छाल पर बनाई पीएम मोदी की तस्वीर, देख प्रफुल्लित हो उठे स्वयं प्रधानमंत्री, आभार किया व्यक्त

doonprimenews

लगातार 17 घंटे की पूछताछ के बाद आधी रात को हुई गिरफ्तारी, देखें Money laundering केस में संजय राउत के कुछ खास Update

doonprimenews

अगर आप भी प्लेन का टिकट बुक करवाना चाहते हैं तो सबसे पिछली सीट को करवाएं बुक, जानिए इसके खास वजह।

doonprimenews

Leave a Comment