Breaking News- अलीगढ़ कोतवाली नगर के सीसीटीएनएस कार्यालय (CCTNS Office) में ड्यूटी पर तैनात दरोगा की पिस्टल से अचानक चली गोली, महिला हुई गंभीर रूप से घायल, आरोपी मौके से फरार - Doon Prime News
Doon Prime News
nation

Breaking News- अलीगढ़ कोतवाली नगर के सीसीटीएनएस कार्यालय (CCTNS Office) में ड्यूटी पर तैनात दरोगा की पिस्टल से अचानक चली गोली, महिला हुई गंभीर रूप से घायल, आरोपी मौके से फरार

आज की बड़ी खबर आ रही सामने. जहां हम आपको बताने जा रहे हैं कि Aligarh Kotwali में दरोगा की पिस्टल से गोली चल गई। गोली महिला को लगी है, जिसके बाद से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है। महिला को Medical college ले जाया गया है, जहां पर चिकित्सक (Doctor) उपचार में लगे हैं। फिलहाल, सूत्रों के मुताबिक यह भी पता चला है कि दरोगा मौके से फरार हो गया है। पुलिस दरोगा की तलाश में जुट गई है।

बता दे की Aligarh Kotwali Nagar के CCTNS Office में ड्यूटी पर तैनात Inspector Manoj Sharma की पिस्टल से अचानक गोली चल गई। वहां पर पासपोर्ट की रिपोर्ट लगवाने आई महिला को गोली लगी। गंभीर रूप से घायल महिला को उपचार के लिए Jawaharlal Nehru Medical College में भर्ती कराया गयाय। वही, जिसके बाद SSP सहित अन्य पुलिस अधिकारी महिला के उपचार के बारे में जानकारी करने के लिए मेडिकल पहुंचे। आरोपी दरोगा मौके से फरार हो गया है। पुलिस टीम फरार दरोगा की तलाश में जुट गई है।

दरोगा को किया गया निलंबित

साथ ही वही आपको बता दें कि लापरवाह Inspector Manoj Sharma को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए Senior Superintendent of Police द्वारा मुकदमा पंजीकृत कराए जाने के आदेश दिए हैं। वही, Sub Inspector Manoj Sharma उम्र 50 वर्ष (Outpost Incharge Bhujpura) ने 3 माह पहले यानी की 13 August को Aligarh में District Agra से आमद कराई थी।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि Police Station Kotwali Nagar के CCTNS Office में दरोगा की पिस्टल से अज्ञात कारण से गोली चली है। गोली पास खड़ी महिला को लगी, जिससे वह घायल हो गई। आरोपी की तलाश की जा रही है। आरोपी दारोगा को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने आदि वैधानिक कार्रवाई प्रचलित है।

Related posts

नोएडा में रेव पार्टी करने और सांपों को अवैध रूप से रखने के आरोप में एल्विश यादव समेत छह लोगों पर केस दर्ज

doonprimenews

प्रयागराज नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी डॉ राजेंद्र प्रसाद के नाम से जानी जाएगी : सीएम योगी

doonprimenews

देशविरोधी कंटेंट बंनाने के चलते 8यूट्यूब चैनल किए गए बैन,1पाकिस्तानी चैनल भी शामिल

doonprimenews

Leave a Comment