Doon Prime News
nation

Breaking News- लोगों में अग्निवीर (Agniveer) बनने को दिखा उत्साह, भर्ती रैली में दूसरे दिन 1030 युवाओं ने दिखाया दमखम भर्ती रैली के दूसरे दिन युवा शामिल हुए

आज की बड़ी खबर आ रही सामने. जहां हम आपको खबर के मुताबिक बताने जा रहे हैं कि Agniveer बनने को दिखा उत्साह, Recruitment Rally में दूसरे दिन 1030 युवाओं ने दिखाया दमखमभर्ती रैली के दूसरे दिन Chamoli, Haridwar, Rudraprayag, Tehri और Uttarkashi के युवा शामिल हुए। बता दे की भर्ती के लिए Kashirampur Talla में बनाए गए प्रवेश द्वार पर रात 3 बजे से युवाओं की लाइन लगनी शुरू हो गई थी। कोटद्वार में सेना के कौड़िया स्थित Victoria Cross Gabar Singh Camp में चल रही गढ़वाल (Garhwal) के 7 District की Agniveer Recruitment Rally के दूसरे दिन पंजीकृत 1,319 युवाओं में से 1,030 युवाओं ने दमखम दिखाया।

साथ ही आपको बता दें कि दौड़ में सफल युवाओं को अगले चरण की जांच के लिए आगे बढ़ा दिया गया। देर शाम तक इन युवाओं की Physical और Educational Certificates की जांच की गईसोमवार को भर्ती रैली के दूसरे दिन Chamoli, Haridwar, Rudraprayag, Tehri और Uttarkashi के युवा शामिल हुए। भर्ती के लिए Kashirampur Talla में बनाए गए प्रवेश द्वार पर रात 3 बजे से युवाओं की लाइन लगनी शुरू हो गई थी। सबसे पहले युवाओं के Admit Card, Aadhar Card की जांच की गई। इसके बाद प्रारंभिक ऊंचाई की जांच हुई। ऊंचाई में सही पाए जाने वाले युवा Gabar Singh Camp के Balveer Singh Stadium में 1600 मीटर दौड़ के लिए पहुंचे।

बता दे कि वही Ministry of Defence के उत्तराखंड (Uttarakhand) के Public Relations Officer Lt. Colonel Manish Srivastava ने बताया कि दूसरे दिन Agniveer GD की भर्ती आयोजित हुई, जिसमें Chamoli district के 280, Haridwar के 177, Rudraprayag के 199, Tehri Garhwal के 232, Uttarkashi के 142 युवा कुल 1030 युवा शामिल हुए।

जानिए मंगलवार की रैली में कितने युवा होंगे शामिल

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि मंगलवार को Dehradun के 568 व Pauri district के 719 युवा कुल 1287 युवा रैली में प्रतिभाग करेंगे। वहीं, देर शाम तक इन जिलों के युवाओं का Kotdwar पहुंचना शुरू हो गया था।

Related posts

DCGI ने सर्वाइकल कैंसर की पहली स्वदेशी वैक्सीन को दी मार्केटिंग की मंजूरी

doonprimenews

गलत तरीके से पार्किंग करे हुए वाहन की Photo भेजने वाले को मिलेगा 500 रूपये का इनाम, मालिक पर लगेगा जुर्माना, Nitin Gadkari ने दी जानकारी

doonprimenews

भारत में कोरोना के 1,79,723 नए मामले, ओमीक्रोन के 4,033 केस

doonprimenews

Leave a Comment