Doon Prime News
nation

Breaking News- एक बार फिर डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम (Ram Rahim) को मिल गई है पैरोल, 21 दिन के लिए होगा रिहा

आज की यह खबर जो हम आपको सुनाने जा रहे हैं यह क्राइम से संबंधित खबर है. जहां हम आपको खबर के मुताबिक बताने जा रहे हैं कि दुष्कर्म के मामले में सजा काट रहा राम रहीम (Ram Rahim) एक बार फिर से जेल से बाहर आएगा। बता दे की उनकी 21 दिन की अर्जी मंजूर हो गई है। 21 दिन के लिए राम रहीम (Ram Rahim) जेल से बाहर आएगा। इससे पहले भी Dera Sachcha Sauda chief Ram Rahim कई बार पैरोल पर बाहर आ चुका है।

बता दे की Rohtak की Sunaria Jail में हत्या और दुष्कर्म के मामले में उम्रकैद की सजा काट रहा Dera chief Gurmeet Ram Rahim 5वीं बार UP के बरनावा के आश्रम में पैरोल पर जा सकता है। जिसके लिए Rohtak Administration ने Baghpat Administration से उसके बरनावा में पैरोल का समय बिताने की आचरण की आख्या रिपोर्ट मांगी है।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि Dera chief Gurmeet Singh Ram Rahim पिछले साल 17 June को 30 दिन, 15 October को 40 दिन और इस साल 21 January को 40 दिन, 20 July को 30 दिन का पैरोल लेकर बरनावा के आश्रम में रहा। उसके साथ परिवार के लोग व मुंह बोली बेटी हनीप्रीत भी रही। डेरा प्रमुख के पैरोल के लिए एक बार फिर Rohtak Administration को अर्जी दी गई।

साथ ही वही आपको बता दे की जिसके बाद Rohtak Administration ने Baghpat Administration से पैरोल का समय बिताने के आचरण के बारे में आख्या रिपोर्ट मांगी। वही, Binauli Police Station से आख्या रिपोर्ट भेज दी गई है। साथ ही वहीं दूसरी तरफ आपको बता दे की Inspector का कहना है कि Camp Chief के पूर्व के पैरोल संबंधी आख्या मांगी गई थी, जिसको भेज दिया गया है।

Related posts

कालाढूंगी के तेज पत्ते की महक विदेशों तक पहुंची, दालचीनी से भी बढ़ी किसानों की आय

doonprimenews

Single use plastic ban होने के बाद ये 19 चीजें भूलकर भी न रखें अपने पास, लग सकता है लाखों का जुर्माना

doonprimenews

China New Coronavirus Varient- चीन का नया कोरोना वेरिएंट पहुंच चुका है भारत, यह लक्षण देखते ही हो जाएं सावधान

doonprimenews

Leave a Comment