Big Breaking- एक बार फिर कैथल से ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी की की हत्या - Doon Prime News
Doon Prime News
nation

Big Breaking- एक बार फिर कैथल से ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी की की हत्या

Crime News- Kaithal के Pundri क्षेत्र के गांव में एक बाप द्वारा अपनी बेटी की हत्या करने के आरोप का मामला सामने आया है। बता दे की Police शिकायत के पूंडरी क्षेत्र के एक गांव से एक नाबालिग लड़की गांव के एक युवक के साथ भाग गई थी । जिसका Pundri Police Station में मामला भी दर्ज है। जिसमें पुलिस ने आरोपी को पकड़ कर जेल भेज दिया था। उस दिन के बाद नाबालिग लड़की अपने माता पिता के साथ गांव में रह रही थी।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि लड़की का पिता इस बात की बहुत शर्मिदंगी महुसस कर रहा था कि उसकी लड़की जो कि अनुसुचित जाति का लड़का था के साथ घर से भाग गई थी। जिसके कारण लड़की का पिता ने समाज मे बेईज्जती के कारण 16 September की रात को अपनी लड़की की गला घोटकर हत्या कर दी है। साक्ष्यों को खुर्द बुर्द करने की नियत से लड़की के शव का गांव के कुछ व्यक्तियों की सहायता से गांव के श्मशान घाट में जलाकर दाह संस्कार कर दिया है। लड़की के पिता ने गांव में व अपने परिवार के अन्य सदस्यों को बतलाया कि लड़की ने 16 September की रात आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related posts

भारत पहुंचा corona का एक और वैरिएंट, माना जा रहा है बेहद संक्रामक, यहां मिला पहला केस

doonprimenews

ऑपरेशन गंगा के तहत 249 लोगों को लेकर एअर इंडिया की 5वीं उड़ान पहुंची भारत

doonprimenews

Big Breaking- जहर पीकर दो किसानों (Farmers) ने की खुदकुशी, कर्ज ने निगल ली दो किसानों की जिंदगियां

doonprimenews

Leave a Comment