Doon Prime News
nation

Big Breaking- एक बार फिर Odisha में हुआ बड़ा हादसा, एक बार फिर पटरी से उतरी ट्रेन

आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Odisha के Balasore District में तीन ट्रेनों की भीषण दुर्घटना के एक पखवाड़े के बाद Rayagada District में शनिवार को Ambadola के पास एक मालगाड़ी के 4 डिब्बे पटरी से उतर गए। Railway के एक अधिकारी ने कहा, किसी तरह के जानमान के नुकसान की तत्काल कोई सूचना नहीं है। अधिकारी ने कहा कि Freight train ambadola से Lanjigarh में Vedanta Company के एक संयंत्र के लिए विशेष मार्ग पर जा रही थी, तभी चार डिब्बे पटरी से उतर गए।

बता दे की Railway officer ने कहा कि इस घटना से रेल सेवाओं पर कोई असर नहीं पड़ा, क्योंकि विशेष मार्ग पर मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतरे थे। उन्होंने कहा कि सूचना मिलने के बाद Railway के अधिकारी मौके पर पहुंचे और मालगाड़ी के पटरी से उतरने की वजह का पता लगाने के लिए जांच शुरू की।

साथ ही वही यह भी बताया जा रहा है कि Balasore Train हादसे में घायल बिहार के एक और यात्री की शनिवार को इलाज के दौरान कटक के SCB Medical College और Hospital में मौत हो गई, जिसकी पहचान Bhagalpur District के रोशनपुर के रहने वाले साहिल मंसूर (32) के रूप में की गई है। वही, अधिकारियों ने यह भी बताया कि साहिल किडनी से संबंधित बीमारी से पीड़ित थे और trauma care के ICU में उनका इलाज चल रहा था। हालांकि, जिसके बाद SCB Medical College और Hospital के Superintendent Dr. Sudhanshu Shekhar Mishra ने कहा कि दिल का दौरा पड़ने से साहिल की मौत हुई। वह अंदरूनी चोटों के अलावा गुर्दे की समस्या से जूझ रहे थे।

साथ ही वही, Sudhanshu Shekhar ने बताया कि SCB Medical College और Hospital में ट्रेन हादसे में घायल हुए 46 लोगों का अब भी इलाज चल रहा है। इनमें से 13 लोग ICU में हैं। दो से तीन घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है।

इससे पहले, शुक्रवार को रेल हादसे में घायल हुए बिहार निवासी युवक प्रकाश राम (17) की इलाज के दौरान SCB Medical College और Hospital में मौत हो गई थीा। वह दो जून को दुर्घटनाग्रस्त Shalimar-Chennai Coromandel Express में यात्रा कर रहा था। अंदरूनी चोटों के अलावा उसके सिर और पैर में गंभीर चोटें आई थीं।

Related posts

Health department वालों के लिए हैं खुशखबरी , यहां होगी 9 हजार पदों पर भर्ती, स्वास्थ मंत्री ने किया ऐलान

doonprimenews

बिनाका गीतमाला के सरताज अमीन सायानी का हुआ निधन, बेटे राजिल सायानी ने दी जानकारी

doonprimenews

फर्जी समीक्षा कर ग्राहकों को गुमराह करने वाली E-Commerce company पर शिकंजा, जानिए क्या है पूरा मामला।

doonprimenews

Leave a Comment