Doon Prime News
nation

Big Breaking- नेशन हाईवे- 152D (Nation Highway-152D) पर हुआ बड़ा हादसा, असंतुलित होकर डिवाइडर से टकराई कार, हुई मौत

नेशन हाईवे- 152 पर हुआ बड़ा हादसा. बता दे की Charkhi Dadri में Gurugram निवासी एक प्रॉपर्टी डीलर की Nation Highway-152D पर हुए हादसे में मौत हो गई। मृतक की पहचान Gurugram निवासी ओमप्रकाश (45) के रूप में हुई है। वही, Dadri Sadar Police Station ने मंगलवार दोपहर Civil Hospital में मृतक का पोस्टमार्टम करवाया। इस संबंध में इत्तफाकिया मौत संबंधी कार्रवाई की गई है।

वहीं, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि ओमप्रकाश सोमवार शाम अपनी गाड़ी में सवार होकर Gurugram से Rajashthan के खेतड़ी जा रहा था। वहां उसने जमीन ली हुई है और उसे संभालने के लिए ही वो जा रहा था। ओमप्रकाश जब NH 152-D पर दादरी के समीप पहुंचा तो उसकी कार असंतुलित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में गंभीर रूप से घायल ओमप्रकाश को उपचार के लिए Dadri Civil Hospital ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषि कर दिया।

वहीं, Sadar Police Station ने शव को कब्जे में लेकर उसके परिजनों को सूचित किया। मंगलवार को परिजन दादरी पहुंचे और कागजी कार्रवाई पूरी करने के बाद पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाया। वहीं, दूसरी तरफ Investigating Officer Head Constable Surendra ने बताया कि इस संबंध में 174 CPRC की कार्रवाई की गई है।

Related posts

सुबह की भूख हो या शाम की चाय, दोनों टाइम परफेक्ट रहेंगे बेसन से बनें अप्पे।

doonprimenews

भाजपा मुस्लिमों के साथ वैसा ही कर रही, जैसा हिटलर ने…’, रमेश बिधूड़ी पर जमकर बरसे ओवैसी

doonprimenews

चार बेटियों ने मां की अर्थी को दिया कंधा, बेटे भूले अपना कर्तव्य

doonprimenews

Leave a Comment