Doon Prime News
nation

रोहतक – कुट्टू के आटे की रोटी खाने से छात्रा की मौत


रोहतक - कुट्टू के आटे की रोटी खाने से छात्रा की मौत

Haryana के रोहतक जिले की शहर ‌में स्थित hanuman colony से दुःखद खबर सामने आई है। कॉलोनी में रहने वाली एक छात्रा की कुट्टू के आटे की रोटी खाने से हालत बिगड़ गई। जिससे परिजनों ने एक निजी hospital में भर्ती करवाया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। मामले की सूचना police की ओर से POLICE को दी गई। सूचना मिलते ही police मौके पर पहुंची व शव को कब्जे में लिया। इसके बाद परिजनों के बयान लिए गए। शव को पोस्टमार्टम के लिए PGI ले जाया  गया। जहां उसका POSTMARTUM कुछ ही देर बाद होगा। POLICE मामले की आगामी कार्रवाई में जुट गई है।

यह भी पढ़े -cm धामी ने शहीद विपिन सिंह गुसाई को उनके गांव जाकर दी श्रद्धांजलि

हर साल रखती थी व्रत, इस बार रखे थे कठोर व्रत

मामले के अनुसार हनुमान कॉलोनी में रहने वाली छात्रा राधिका (24) BSC FINAL YEAR की छात्रा थी। उसने नवरात्रों के सभी व्रत रखे थे। परिजनों के मुताबिक राधिका हर साल व्रत रखती है। मगर इस बार उसने कठोर व्रत रखे थे। वह सुबह शाम ही खाती पीती थी। दिन भर भक्तिभाव में डूबी रहती थी। उसे दिन में खाने पीने को कहा जाता था। मगर वह नहीं खाती थी। सोमवार शाम को उसने कुट्टू के आटे की रोटी खाई। कुछ देर बाद उसके सिर में दर्द होने लगा। सिर के साथ साथ पेट दर्द होने लगा। इसके बाद वह उल्टियां करने लगी। हालत ज्यादा बिगड़ती देख, उसे नजदीकी अस्पताल ले गए, जहां से दवाई दिलवा कर वापिस घर ले आए। मगर घर आने के बाद भी उसकी हालत में कुछ सुधार नहीं आया, उसे पेट में दर्द और भी ज्यादा होने लगा। इसके बाद उसे निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे भर्ती कर लिया। रात भर इलाज के दौरान उसकी अलसुबह मौत हो गई। सुबह 7 बजे पुलिस को सूचना दी गई।

Postmartum report में होगा खुलासा

मामले की जांच कर रहे पुलिसकर्मी प्रदीप का कहना है कि प्रारंभिक दृष्टि में यह food posioning से मौत होनी प्रतीत हो रही है। फिर भी परिजनों के ब्यानों और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। मृतक युवती की एक बहन व एक भाई है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Masked Aadhar को कैसे करें ऑनलाइन Download, यहां देखिए सही तरीका।

doonprimenews

बड़ी खबर- हिंदी सिनेमा को बड़ा झटका, 92 साल की उम्र में लता मंगेश्कर ने दुनिया को कहा अलविदा

doonprimenews

देखें इस्तीफे के बाद कपिल शर्मा शो में ‘सिद्धू’ पर कैसे बरसीं ‘सोनिया’ और ‘प्रियंका’, मीम्स वायरल

doonprimenews

Leave a Comment