Doon Prime News
nation

रामनगर: पीएनजीपी कॉलेज बना अखाड़ा, टैबलेट को लेकर छात्रों में चले लात-घूंसे


रामनगर: पीएनजीपी कॉलेज बना अखाड़ा, टैबलेट को लेकर छात्रों में चले लात-घूंसे

रामनगर: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के टैबलेट दिए जाने की घोषणा के बाद छात्रों ने आवेदन करना शुरू कर दिया है. इसी क्रम में रामनगर पीएनजीपी विद्यालय में छात्र आवेदन फॉर्म जमा करने पहुंचे. जहां लाइन में लगे छात्रों के बीच धक्का-मुक्की और जमकर मारपीट हुई. जिसका वीडियो सामने आया है.

बता दें कि सीएम पुष्कर सिंह धामी ने महाविद्यालय में पढ़ने वाले सभी छात्र-छात्राओं को टैबलेट देने की घोषणा की थी. जिसके बाद प्रदेश भर के सभी महाविद्यालय में टैबलेट के लिए छात्र-छात्राओं की आवेदन के लिए लाइन लग गई है. रामनगर के पीएनजीपी महाविद्यालय में टैबलेट के लिए आवेदन करने के लिए लाइन में धक्का-मुक्की होने के बाद मारपीट होने का एक वीडियो सामने आया है.

यह भी पढ़े – रायबहादुर नारायण सिंह शुगर मिल ने 15 दिसंबर तक का गन्ना किसानों का किया भुगतान

छात्रों ने बीकॉम अनुभाग में आवेदन जमा करने की होड़ में एक दूसरे के साथ धक्का-मुक्की करने के बाद मारपीट की. वहीं, मारपीट के बाद महाविद्यालय में हड़कंप मच गया. रामनगर महाविद्यालय के प्राचार्य एमसी पांडे ने बताया कि महाविद्यालय प्रशासन शासन के आदेश के बाद छात्रों के आवेदनों को जमा करवा रहा है.

उन्होंने कहा आवेदन जमा करने के लिए चार अनुभाग बनाए गए हैं. इसमें दो बीए, बी.कॉम और एक बीएससी के अनुभाग शामिल हैं. महाविद्यालय में मारपीट का मामला मेरे संज्ञान में नहीं था. मामले की जानकारी लेकर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Chandrayaan-3 : 23 को नहीं हुई Chandrayaan-3 की साफ्ट लैंडिंग तो, 27 को उतारा जाएगा मिशन मून, ISRO ने बताया प्लान

doonprimenews

सामने आए Uttarakhand election exit poll, जानिए किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें

doonprimenews

Rajasthan: एक पुजारी ने खुद को जला कर की आत्महत्या, जानिए इसके पीछे का कारण

doonprimenews

Leave a Comment