राधेश्याम' का पहला गाना रिलीज के लिए तैयार - Doon Prime News
Doon Prime News
nation

राधेश्याम’ का पहला गाना रिलीज के लिए तैयार



हैदराबाद : सुपरस्टार प्रभास एस.एस. राजामौली की ‘बाहुबली’ श्रृंखला में अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ एक अखिल भारतीय स्टार के रूप में विकसित हुए. बैक-टू-बैक फिल्मों के साथ, प्रभास का साल काफी व्यस्त रहा है. उनकी आने वाली फिल्म ‘राधे श्याम’ मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है.
प्रभास के प्रशंसक फिल्म के अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जानकारी के अनुसार निमार्ता फिल्म का ऑडियो एल्बम रिलीज कर सकते हैं. ‘राधेश्याम’ के पहले सिंगल के तौर पर एक खूबसूरत और मधुर गीत 15 नवंबर को रिलीज होगा.
यह भी पढ़े –  देहरादून वालों अगर घर में है पालतू कुत्ता तो जल्दी करिए पंजीकरण वरना देना होगा भारी जुर्माना,पढ़िए पूरी खबर

संगीत निर्देशक जस्टिन प्रभाकरन ने ‘राधे श्याम’ के लिए एक अच्छा एल्बम बनाया है. कुछ हफ्ते पहले, निर्माताओं ने एक परिचयात्मक टीजर का अनावरण किया था, जो प्रभास का ‘राधेश्याम’ में विक्रम के रूप में परिचय देता है.
फिल्म राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित, गोपीकृष्ण मूवीज, यूवी क्रिएशंस और टी-सीरीज बैनर के तहत निर्मित है. यह फिल्म 14 जनवरी को बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,Share this story

Related posts

Chandrayaan-3 ने श्रीहरिकोटा स्थित सतीश धवन स्पेस सेंटर से भरी उड़ान,भारी संख्या में मौजूद रहे लोग, देखें वीडियो

doonprimenews

घर बनाने का सपना हो गया है महंगा, बढ़ गया है इन जरूरी वस्तुओं के दाम

doonprimenews

Kargil Vijay Diwas 2023 : मुख्यमंत्री धामी ने कारगिल विजय दिवस के अवसर पर वीर सपूतों को दी श्रद्धांजलि

doonprimenews

Leave a Comment