Doon Prime News
nation

मंत्री मोहम्मद जमा और खेसारी लाल की मौजूदगी में उड़ी कोरोना नियमों की धज्जियां, केस दर्ज ​​​​​​​


मंत्री मोहम्मद जमा और खेसारी लाल की मौजूदगी में उड़ी कोरोना नियमों की धज्जियां, केस दर्ज

कैमूर: चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत डूमकोन में स्वर्गीय रामबचन यादव की पांचवी पुण्यतिथि पर कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस दौरान भोजपुरी गायक खेसारी लाल के कार्यक्रम में भारी संख्या में भीड़ जुट गई. वही, पुलिस प्रशासन ने आचार संहिता, कोविड-19 गाइडलाइन उल्लंघन एवं बिना अनुमति कार्यक्रम आयोजित करवाने को लेकर थाने में केस दर्ज किया है.

मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम पंचायत डूमरकोन के ग्राम बीते शनिवार को रामबचन यादव उर्फ रामबचन पहलवान के पुण्यतिथि के अवसर पर रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में खेसारी लाल यादव को पहुंचे. इसी कार्यक्रम में बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहम्मद जमा खान सहित चैनपुर प्रखंड के कई पंचायत स्तरीय जनप्रतिनिधि उपस्थित थे. कार्यक्रम में हजारों की संख्या में भीड़ जुट गई थी.

यह  भी पढ़े – शर्मनाक: 13 साल की बच्ची ने मृत बच्चे को दिया जन्म, गर्भवती होने तक दुष्कर्म करता रहा शादीशुदा युवक

हालांकि, इस कार्यक्रम को लेकर कहीं कोई बैनर आदि नहीं लगवाए गए थे. मगर इस कार्यक्रम से जुड़े लोगों के द्वारा इंटरनेट के माध्यम से इसका प्रचार प्रसार किया गया था. आयोजित कार्यक्रम में करीब तीन हजार से ऊपर की संख्या में खेसारी लाल यादव के रंगारंग कार्यक्रम को देखने के लिए भीड़ जमा हो गई थी. इस दौरान कोविड-19 गाइडलाइन का किसी के द्वारा कोई अनुपालन नहीं किया गया था. साथ ही कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिंग के नाम पर जमकर धक्का-मुक्की हुई. भीड़ का आलम यह था कि एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाने के लिए लोगों को काफी मशक्कत करनी पड़ी थी.

मामले में चैनपुर थानाध्यक्ष उदय भानु सिंह ने बताया कि कार्यक्रम का आयोजन बिना प्रशासन की अनुमति के की गई थी. इसमें कोविड-19 गाइडलाइन का किसी के द्वारा पालन नहीं किया गया. इस मामले में बब्बन यादव एवं ददन यादव के ऊपर आचार संहिता, बिना अनुमति कार्यक्रम का आयोजन एवं कोविड-19 गाइडलाइन के उल्लंघन को लेकर दोनों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरु कर दी गई है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Monkeypox को लेकर उत्तराखंड में भी अलर्ट, राज्य के स्वास्थय महानिदेशालय में जारी किये ये निर्देश ।

doonprimenews

एक गांव ऐसा भी है जहां नहीं मनाई जाती दीपावली, जानिए क्यों ?

doonprimenews

दूध उत्पाद बनाने वाली कंपनी पर आयकर विभाग का छापा, 400 करोड़ रुपये की संपत्ति का खुलासा

doonprimenews

Leave a Comment