Doon Prime News
nation

भारी बारिश से भूस्खलन में 24 लोगों की मौत, 48 घायल, जानिए कहा कि है ये खबर


भारी बारिश से भूस्खलन में 24 लोगों की मौत, 48 घायल, जानिए कहा कि है ये खबर 


इक्वाडोर की राजधानी क्वीटो में भारी बारिश के बाद मंगलवार देर रात हुए भूस्खलन में करीब 24 लोगों की मौत हो गई और 48 लोग घायल हो गए. क्वीटो सुरक्षा विभाग ने बताया कि करीब 24 घंटे हुई बारिश के कारण हुए भूस्खलन में आठ मकान गिर गए और कई अन्य क्षतिग्रस्त हो गए. प्राधिकारियों ने 12 अन्य लोगों के लापता होने की जानकारी भी दी है.
प्रत्यक्षदर्शी इमेल्दा पाचोको ने बताया कि उसे लगा कि उसका घर ऐसे हिल रहा है, जैसे भूकंप आया हो और फिर अचानक दरवाजों एवं खिड़कियों के जरिए कीचड़ भरा पानी आना शुरू हो गया. पाचोको ने बताया कि, मैं अपने चार वर्षीय बच्चे का हाथ पकड़कर मुश्किल से सीढ़ियों की ओर भागी और छत पर चढ़ गई. लेकिन इस बीच अचानक दीवारें गिरने लगीं.

यह भी पढ़े – प्रियंका गांधी पहुंचीं देहरादून, कुछ देर बाद कांग्रेस का मेनिफेस्टो करेंगी लॉन्च
उन्होंने आगे बताया, ‘हमने पहली मंजिल पर पड़ोसियों के लिए चिल्लाना शुरू किया, लेकिन पानी, उसमें रह रही एक मां और बेटी को बहा ले गया. मुझे लगा कि मैं अपने बेटे के साथ मरने वाली हूं, लेकिन हम बच गए.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,Share this story

Related posts

दिल्ली में प्रदूषण कम करने के लिये केजरीवाल ने आपात बैठक बुलाई

doonprimenews

BJP ने किया राष्ट्रपति उम्मीदवार का नाम घोषित, इस महिला को बनाया उम्मीदवार ,नाम जानकर चौंक जाएंगे आप

doonprimenews

PM Modi on Manipur Video : बेटियों के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा , पीड़ा और गुस्से से भरा है मेरा दिल , पीएम मोदी

doonprimenews

Leave a Comment