Doon Prime News
nation

पुष्पा के गाने में अल्लू अर्जुन के सामने रश्मिका ने पकड़ ली थी ब्रैस्ट, फैंस हो गए थे नाराज


पुष्पा के गाने में अल्लू अर्जुन के सामने रश्मिका ने पकड़ ली थी ब्रैस्ट, फैंस हो गए थे नाराज
बता दें कि वर्ष 2021 की सबसे बहुप्रतीक्षित दक्षिण भारतीय फिल्मों में से एक Allu Arjun और रश्मिका मंदाना की फिल्म Pushpa: द राइज है। वहीं फिल्म में Fahad fasil और Samantha rooth prabhu भी एक आइटम गीत में है। हालांकि इस फिल्म का निर्देशन सुकुमार द्वारा किया गया है और संगीत की बात करें तो देवी श्री प्रसाद द्वारा दिया गया है। इस वीकेंड यह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई थी। 
वही reports अनुसार बताया जा रहा है कि अब निर्माताओं द्वारा कथित तौर पर फिल्म Pushpa में से एक bold scene को हटाने का फैसला किया गया है। हालांकि जिसमें मुख्य अभिनेता (Allu Arjun) Pushpa राज कथित तौर पर रश्मिका के चरित्र श्रीवल्ली के स्थन को पकड़ती है। बता दे कि Pushpa फिल्म 17 December को release हुई थी। हालांकि कुछ दर्शक इस film में romantic scenes को लेकर सहज नहीं है।

विशेष दृश्य में, रश्मिका अपनी भावनाओं को अल्लू अर्जुन को लौटाती है, और बाद में अभिनेत्री की छाती को छूती हुई दिखाई देती है। ऐसा कहा जाता है कि कई दर्शकों को यह दृश्य पसंद नहीं आया क्योंकि इसने भौंहें चढ़ा दीं। कई तेलुगू परिवार ने इस पर अपनी नापसंदगी जाहिर की।

यह भी पढ़े : ऑनलाइन क्लासेज ने ली छात्रा की जान, केमिस्ट्री का पेपर बिगड़ने की वजह से गूगल पर सर्च किया था पेनलेस सुसाइड
इतना ही नहीं, वैन सीन और टिफिन सीन जैसे कुछ सीन की फैन्स और social media users ने online चर्चा की थी। कुछ ने कहा कि मेकर्स को इन क्लिप्स को काट देना चाहिए। इन सीन के अलावा कई लोग सामंथा रूथ प्रभु के आइटम सॉन्ग के खिलाफ हैं। ‘ऊ अंतवा ऊ ऊ अंतवा’ गीत में अल्लू अर्जुन हैं, और सामंथा को द मेन्स एसोसिएशन से एक मुकदमा प्राप्त हुआ, जिसने गीत वीडियो पर प्रतिबंध लगाने का सुझाव दिया। सामंथा गाने में matching skirt के साथ प्लंजिंग नेकलाइन ब्लू ब्लाउज़ पहने हुए सुपरहॉट लग रही थीं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,Share this story

Related posts

दूध उत्पाद बनाने वाली कंपनी पर आयकर विभाग का छापा, 400 करोड़ रुपये की संपत्ति का खुलासा

doonprimenews

ऑपरेशन गंगा के तहत 249 लोगों को लेकर एअर इंडिया की 5वीं उड़ान पहुंची भारत

doonprimenews

राष्ट्रपति ने सात उच्च न्यायालयों के जजों का किया तबादला

doonprimenews

Leave a Comment