पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक, 20 मिनट तक फ्लाईओवर पर जाम में फंसा रहा काफिला - Doon Prime News
Doon Prime News
nation

पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक, 20 मिनट तक फ्लाईओवर पर जाम में फंसा रहा काफिला


पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक, 20 मिनट तक फ्लाईओवर पर जाम में फंसा रहा काफिला

नई दिल्ली : पंजाब के बठिंडा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है. हुसैनीवाला राष्ट्रीय शहीद स्मारक जाते वक्त रोड पर हो रहे प्रदर्शन के कारण बठिंडा से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला एक फ्लाईओवर पर जाम में फंस गया. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 20 मिनट तक जाम में फंसे रहे. इस कारण प्रधानमंत्री को बीच रास्ते से वापस लौटना पड़ा. केंद्रीय गृह मंत्रालय ने इसे प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक माना है और पंजाब सरकार को दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

प्रधानमंत्री फिरोजपुर में प्रस्तावित रैली में शामिल होने से पहले बठिंडा पहुंचे थे. प्रस्तावित कार्यक्रम के तहत उन्हें हेलिकॉप्टर से हुसैनीवाला स्थित राष्ट्रीय शहीद स्मारक जाना था. सुरक्षा एजेंसियों ने बारिश और खराब विजिबिलिटी के चलते हेलीकॉप्टर से यात्रा नहीं करने की सलाह दी. पीएम ने करीब 20 मिनट तक मौसम साफ होने का इंतजार किया. जब मौसम ठीक नहीं हुआ तो उन्होंने सड़क मार्ग से हुसैनीवाला शहीद स्मारक जाने का फैसला किया.

यह भी पढ़े –  HC ने चुनाव आयोग और केंद्र से पूछा क्या रैलियां वर्चुअल और वोटिंग ऑनलाइन हो सकती है, 12 तक मांगा जवाब

गृह मंत्रालय का कहना है कि प्रधानमंत्री के सुरक्षा दस्ते ने इस संबंध में पंजाब पुलिस के डीजीपी से बात की. पंजाब पुलिस डीजीपी की ओर से आवश्यक सुरक्षा प्रबंधों की आवश्यक पुष्टि की गई. इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सड़क मार्ग से यात्रा करने के लिए आगे बढ़े. हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक से लगभग 30 किलोमीटर पहले प्रधानमंत्री का काफिला एक फ्लाईओवर पर जाम में फंस गया. इस दौरान करीब 20 मिनट तक पीएम यहां फंसे रहे, इसके बाद उनका काफिला वापस लौट गया. बाद में पता चला कि वहां कुछ प्रदर्शनकारियों ने सड़क पर जाम लगा रखा था.

प्रधानमंत्री की सुरक्षा में इस चूक पर गृह मंत्रालय ने पंजाब सरकार से जवाब मांगा है. गृह मंत्रालय ने पंजाब सरकार को इस मामले में दोषी अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने को कहा है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

 देहरादून के हाथीबढ़काला में मिला महिला का शव

doonprimenews

Encounter in Jammu And Kashmir: जम्मू कश्मीर में एक आतंकी ढेर, मुठभेड़ जारी

doonprimenews

उत्तराखंड में BJP का मेगा प्रचार अभियान हुआ शुरू, आज पीएम मोदी का वर्चुअल संबोधन

doonprimenews

Leave a Comment