Demo


देखें इस्तीफे के बाद कपिल शर्मा शो में 'सिद्धू' पर कैसे बरसीं 'सोनिया' और 'प्रियंका', मीम्स वायरल

हैदराबाद : पंजाब की राजनीति में कैप्टन अमरिंदर सिंह के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद से भारी घमासान मचा हुआ है. इस्तीफे के बाद से पंजाब में कांग्रेस के साथ-साथ नवजोत सिंह सिद्धू और पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की खूब फजीहत हो रही है. अब बुधवार को पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह की गृहमंत्री अमित शाह की मुलाकात ने पंजाब के राजनीतिक समीकरण पूरी तरह से उलट दिए हैं. ऐसे में ट्विटर पर पंजाब काग्रेंस की फजीहत का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

हँसना बिल्कुल मना नही है 🤣😂🤣#NavjotSinghSidhu #CaptainAmarinderSingh #CharanjeetSinghChanni #ThokoTaali 😂😂 pic.twitter.com/gyVo6ri7kY

— 𝐀𝐫𝐣𝐮𝐧 𝐕𝐞𝐫𝐦𝐚 (@ArjunVerma01) September 30, 2021

वायरल हो रहा यह वीडियो कपिल शर्मा को शो का है, जहां शो के कलाकारों के चेहरों पर सिद्धू, सीएम चरणजीत सिंह चन्नी, प्रियंका गांधी, सोनिया गांधी और जज की कुर्सी पर बैठे सिद्धू के चेहरे पर पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह का मुखौटा लगा हुआ है. अब इस वीडियो में पंजाब कांग्रेस का जबरदस्त सियासती खेल देखने को मिल रहा है.

यह भी पढ़े – रणबीर कपूर का बर्थडे मनाकर लौटीं आलिया भट्ट पर मुंबई में केस दर्ज, जानें मामला

बता दें, नवजोत सिंह सिद्धू के रुख के बाद पंजाब कांग्रेस में हलचल मची हुए और कई नेताओं तेवर बदल रहे हैं. कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने पहले ही सिद्धू पर हमला बोला था और केंद्रीय नेतृत्व पर बड़े सवाल खड़े किए थे.

वहीं, गुरुवार को सुनील जाखड़ ने मैदान में उतरे हैं और इस तरह पंबाज के मुख्यमंत्री चरणदजीत सिंह चन्नी द्वारा की जा रही नियुक्तियों पर खड़े हो रहे सवालों को लेकर आपत्ति जताई. सुनील जाखड़ ने नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधते हुए कहा कि अब बस बहुत हुआ. इधर, आलाकमान सिद्धू को मनाने में जुटा हुआ है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Share.
Leave A Reply