Doon Prime News
nation

तलाक के लिए थाने पहुंचा पति, बोला- दिन में छह बार नहाती है पत्नी


तलाक के लिए थाने पहुंचा पति, बोला- दिन में छह बार नहाती है पत्नी

बेंगलुरु: कर्नाटक में एक व्यक्ति पत्नी के अनुचित व्यवहार और बार-बार नहाने की आदत से इस कद्र परेशान हो गया कि उसने तलाक लेने के लिए थाने पहुंच गया. व्यक्ति ने थाने में मामला दर्ज कराने के साथ पत्नी से तलाक की गुहार लगाई है.

पति के मुताबिक, उसकी पत्नी दिन में छह बार नहाती है और बार-बार लैपटॉप-मोबाइल फोन को डिटर्जेंट से धोती है. पत्नी के इस व्यवहार से वह थक चुका है, इसलिए वह तलाक चाहता है. व्यक्ति का कहना है कि उसकी पत्नी अनियंत्रित विकार (ओसीडी) से ग्रसित है. रोहित और सुमाती (परिवर्तित नाम) कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के आरटी नगर में रहते हैं. 2009 में दोनों की शादी हुई थी.

रोहित सॉफ्टवेयर इंजीनियर है. शादी के बाद दोनों लंदन चले गए थे. एमबीए ग्रेजुएट सुमाती लंदन में घर को बेहद साफ-सुथरा रखती थी. पहले बच्चे के जन्म के बाद साफ-सफाई को लेकर उसका व्यवहार और खराब हो गया. पति जब काम से घर लौटता तो वह उससे जूते, कपड़े और फोन साफ करने के लिए कहती. पति उसके इस व्यवहार से चिढ़ता था.

यह भी पढ़े –  रुद्रपुर में चलती ट्रेन के सामने सेल्फी ले रहे थे अल्मोड़ा के दो युवक, कटकर मौत

कुछ साल पहले जब वे भारत वापस आए, तो पति ने सुमाती की काउंसलिंग कराई. काउंसलिंग के बाद सफाई को लेकर उसके व्यवहार में कुछ सुधार हुआ. लेकिन दूसरे बच्चे के जन्म देने के बाद यह फिर से शुरू हो गया.साल 2020 में कोविड लॉकडाउन के बाद साफ-सफाई को लेकर सुमाती का व्यवहार और बढ़ गया है. इस दौरान पति घर से काम कर रहा था, लेकिन सुमाती पति के लैपटॉप और फोन को डिटर्जेंट से साफ करती थी. सभी के नहाने के बाद साबुन भी साफ करती है.

पत्नी के इस व्यवहार से ऊब चुके सॉफ्टवेयर इंजीनियर आरटी नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने इस मामले को महिला हेल्पलाइन सेंटर को सौंप दिया.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

हैदराबाद का एक युवक 3 दिन तक कुत्ते के साथ करते रहा यौन शोषण, पूरी घटना सीसीटीवी में हुई कैद

doonprimenews

उत्तराखंड कैडर के IPS अधिकारी Nilesh Anand भरणे को PM Modi ने PHD  Award से किया सम्मानित।

doonprimenews

कश्मीरी युवकों के साथ मारपीट, ‘पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे’ लगाने के लिए डाला दबाव

doonprimenews

Leave a Comment