एकतरफा प्यार में 14 वर्षीय किशोरी की चाकू घोंपकर हत्या, दो नाबालिग गिरफ्तार - Doon Prime News
Doon Prime News
nation

एकतरफा प्यार में 14 वर्षीय किशोरी की चाकू घोंपकर हत्या, दो नाबालिग गिरफ्तार


एकतरफा प्यार में 14 वर्षीय किशोरी की चाकू घोंपकर हत्या, दो नाबालिग गिरफ्तार

पुणे : महाराष्ट्र के पुणे में एकतरफा प्यार में एक युवक द्वारा 14 वर्षीय किशोरी की हत्या करने का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार, मंगलवार शाम को बिबेवाड़ी इलाके में तीन लोगों ने चाकुओं से गोदकर किशोरी की हत्या कर दी.

किशोरी आठवीं कक्षा में पढ़ती थी और कबड्डी खिलाड़ी थी. मंगलवार की शाम वह अभ्यास के लिए जा रही थी. इस दौरान ऋषिकेश भागवत अपने दो अन्य साथियों के साथ किशोरी पर चाकुओं से हमला कर दिया.

पुलिस के मुताबिक, प्रथम दृष्टया में ऐसा लगता है कि किशोरी के दूर के रिश्तेदार ने ‘एकतरफा प्रेम प्रसंग’ के कारण हत्या की है. उन्होंने कहा कि आरोपियों में से दो नाबालिग हैं, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़े – काठगोदाम-जैसलमेर एक्सप्रेस 3 महीने रहेगी रद्द,पढ़िए पूरी खबर

घटना के संबंध में पुलिस उपायुक्त (जोन-5) नम्रता पाटिल ने कहा कि मामला दर्ज कर आरोपी को पकड़ने के लिए टीम गठित कर दी गई है. उन्होंने बताया कि पुलिस को मौके से एक टॉय गन पिस्टल मिली है. लगता है कि लड़की को डराने-धमकाने के लिए इसका इस्तेमाल किया गया. पुलिस इसकी जांच कर रही है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों ने किशोरी के गले और शरीर के अन्य हिस्सों पर कई वार किए. जिससे लड़की की मौके पर ही मौत हो गई. वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए. हालांकि, कुछ घंटे बाद दो आरोपियों को पकड़ लिया गया, जबकि मुख्य आरोपी अभी भी फरार है.

मुख्य आरोपी ऋषिकेश लड़की का दूर का रिश्तेदार है और उसके घर पर रहता था. इस दौरान उसे लड़की से एकतरफा प्यार हो गया, लेकिन किशोरी के परिजन उसे घर से भगाना चाहते थे.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

PM Modi on Manipur Video : बेटियों के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा , पीड़ा और गुस्से से भरा है मेरा दिल , पीएम मोदी

doonprimenews

Kanpur में यहां बहुत बड़ा हादसा होने से बचा।

doonprimenews

चंदनवाड़ी से पहलगाम जा रही ITBP के जवानों से भरी बस हुई हादसे का शिकार, जाने क्या है पूरा मामला

doonprimenews

Leave a Comment