Doon Prime News
nation

उपराष्ट्पति और पीएम मोदी ने देशवासियों को दी भाई दूज की शुभकामनाएं


उपराष्ट्पति और पीएम मोदी ने देशवासियों को दी भाई दूज की शुभकामनाएं

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने भाई-बहन के बीच अटूट स्नेह के पर्व भाई दूज पर शनिवार को देशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं दीं.

भाई दूज के मौके पर प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट में कहा कि सभी देशवासियों को भाई दूज की ढेरों शुभकामनाएं’. रक्षाबंधन के बाद भाई दूज एक ऐसा दूसरा त्योहार है, जो भाई-बहन के बीच स्नेह को समर्पित है.

उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडु ने भी भाई दूज के मौके पर देशवासियों को बधाई दीं है. उपराष्ट्रपति ने भाई दूज के मौके पर एक ट्वीट में कहा कि भाई बहनों के स्नेह के पावन पर्व भैय्या दूज के अवसर पर मैं बहनों को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं.

यह भी पढ़े –  गौला पुल पर छोटे वाहनों की आवाजाही शुरू, आपदा में पुल हुआ था क्षतिग्रस्त

मां, बहनें, बेटियां हमारे परिवार, हमारे समुदाय का केंद्र होती हैं, हमारी संस्कृति की धुरी हैं. भाई दूज के मौके पर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने भी देशवासियों को शुभकामनाए दीं. रक्षामंत्री ने ट्वीट में कहा है कि भाई-बहन के पवित्र संबंध की मज़बूती और उनके बीच स्नेह के प्रतीक ‘भाई दूज’ पर्व की सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएँ. भाई दूज का त्योहार पूरे भारत में मनाया जाता है. इस दिन बहनें अपने भाई की लंबी उम्र की कमना करती हैं. भाई-बहन के स्नेह का प्रतीक भाई दूज का त्योहार दीपावली के दो दिन बाद मनाया जाता है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Sonali Phogat की मौत मामले में आरोपियों से रात भर हुई पूछताछ, जानें क्या निकलकर आया सामने

doonprimenews

Smartphone चलाते हुए रहिए सावधान, ये app बना देंगे आपको पूरी तरह कंगाल

doonprimenews

Flipkart के अगले Big Billion days कि हुई घोषणा, अगर आपका भी क्रेडिट कार्ड इस बैंक का है तो मिलेगी अलग से छूट।

doonprimenews

Leave a Comment