Doon Prime News
nation

आंदोलनकारी महिला किसानों को डंपर ने रौंदा, तीन की मौत


आंदोलनकारी महिला किसानों को डंपर ने रौंदा, तीन की मौत

बहादुरगढ़ – झज्जर रोड बायपास फ्लाईओवर के नीचे खड़ी चार आंदोलनकारी महिला किसानों को आज एक तेज रफ्तार डंपर ने रौंद डाला जिसमें से तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक को गंभीर चोटें आई है। दुर्घटना के बाद डंपर चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह यह चारों महिला किसान तीन कृषि कानूनों के विरोध में चल रहे आंदोलन में अपनी बारी खत्म होने पर घर वापस लौट रही थी। फ्लाईओवर के नीचे खड़ी यह महिलाएं ऑटो का इंतजार कर रही थी तभी एक तेज रफ्तार डंपर ने उन्हें टक्कर मार दी। जिसमें तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चौथी महिला घायल हो गई। मृतकों में छिन्दर कौर पत्नी मान सिंह, अमरजीत कौर पत्नी हरजीत सिंह व गुरमेल कौर पत्नी भोला सिंह बताई गई है जबकि गुरमेल कौर पत्नी मेयर सिंह के पैर में फ्रैक्चर हो गया है। जिन्हें सिविल अस्पताल से मेडिकल कॉलेज रोहतक रेफर कर दिया गया है।

यह भी पढ़े –  दिल्ली लूटकांड में शामिल तीन शातिर बदमाश हरिद्वार से गिरफ्तार

मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तथा पुलिस डंपर चालक की तलाश कर रही है। इस डंपर का नंबर 55 एन—2287 है। पुलिस इसके मालिक का भी पता लगा रही है। दुर्घटना को लेकर आंदोलन कारियों में भी रोष है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Government job: इस कंपनी में निकली 40 पदों में भर्ती, जानिए कौन सी है यह कंपनी और कैसे करें आवेदन।

doonprimenews

एक युवा पत्रकार को जिंदा जलाया, फिर बोरे में बंद कर झाड़ियों में फेंका

doonprimenews

26 नवंबर से शुरू हो रहा प्रसिद्ध नागराजा मेला, मार्ग की मरम्मत की मांग

doonprimenews

Leave a Comment