Doon Prime News
nation

अब फिर से अमिताभ बच्चन के घर में कोरोना वायरस ने दी दस्तक , जानिए कौन हुआ संक्रमित


अब फिर से अमिताभ बच्चन के घर में  कोरोना वायरस ने दी दस्तक , जानिए कौन हुआ संक्रमित

हैदराबाद : कोरोना की दूसरी लहर में पूरे परिवार संग कोरोना पॉजिटिव हुए सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के घर जानलेवा कोरोना वायरस ने एक बार फिर दस्तक दे दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बी के घर में डोमेस्टिक स्टाफ का एक सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. बिग बी ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है.

जानकारी के मुताबिक , ‘घर में एक बार फिर कोरोना वायरस की स्थिति से जूझ रहे हैं. इस पोस्ट के बाद बिग बी के फैंस के मन में एक बार फिर डर बैठ गया है.

फैंस डर गए कि कहीं सुपरस्टार फिर से कोरोना संक्रमित तो नहीं हो गए. हालांकि अमिताभ बच्चन ने अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं किया है. मीडिया की मानें तो अमिताभ नहीं, बल्कि उनके घर का एक निजी सहायक कोरोना संक्रमित हो गया है.

यह भी पढ़े – Big breaking:-सीएम धामी ने आज दी खुशखबरी ,इन चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किए

बता दें, बिग बी के घर में मौजूद स्टाफ के सभी सदस्यों का कोरोना टेस्ट कराया गया था, जिसके बाद एक सदस्य के कोरोना वायरस होने की रिपोर्ट सामने आई थी. एहतियात के तौर पर सभी लोगों को आइसोलेट कर दिया गया है.

गौरतलब है कि बीते साल कोरोना की दूसरी लहर में बिग बी कोरोना की चपेट में आ गये थे. उनके परिवार में बेटे अभिषेक और बहु ऐश्वर्या को भी कोरोना हुआ था. अमिताभ करीब 22 दिन तक अस्पताल में भर्ती रहे थे और बाहर उनके फैंस और शुभचिंतक उनके स्वस्थ होकर लौटने की कामना कर रहे थे.

बिग बी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह पिछली बार फिल्म ‘चेहरे’ में दिखे थे. अमिताभ की अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ है, जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

रायबहादुर नारायण सिंह शुगर मिल ने 15 दिसंबर तक का गन्ना किसानों का किया भुगतान

doonprimenews

तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव की अचानक बिगड़ी तबियत, पढ़िए पूरी खबर।

doonprimenews

Corona फिर हुआ बेकाबू, देश में तेज़ी से बढ़ रहे नए मामले, जानिए 4th wave से पहले CDC द्वारा बताए 11 लक्षण

doonprimenews

Leave a Comment