Doon Prime News
madhyapradesh

BJP मेरा घर है इसलिए मैं सभी से मिलने आया हूं-सिंधिया

[ad_1]

BJP मेरा घर है इसलिए मैं सभी से मिलने आया हूं-सिंधिया

   भोपाल (डीवीएनए)। राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने तीन दिन के मध्य प्रदेश के दौरे पर बुधवार दोपहर दिल्ली से भोपाल पहुंचे। कार्यकर्ताओं ने उनके राजाभोज एयरपोर्ट पर स्वागत किया। सिंधिया एयरपोर्ट से सीधे सीएम हाउस के लिए रवाना हो गए। यहां उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चैहान से मुलाकात की। शिवराज से मिलने के बाद सिंधिया बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से मिलने उनके बंगले पहुंचे। यहीं पर उनका लंच है। इस मौके पर उनके साथ संगठन महामंत्री सुहास भगत भी मौजूद रहेंगे। इस दौरान सिंधिया ने मीडिया से कहा कि बीजेपी मेरा घर है इसलिए मैं सभी से मिलने आया हूं। उन्होंने कहा कि हम आपस में मिलें तो आप दुखी, हीं मिलें आप सवाल उठाते हैं, आप ही बता दीजिए हमें हम क्या करें जिससे आप खुश हों।

यह भी पढ़े : उत्तराखंड में फिर बढ़ाई गई गर्मियों की छुट्टियां, जानिए कब तक बढ़ाई गई छुट्टियां।

 जितिन प्रसाद के बीजेपी में शामिल होने पर सिंधिया ने कहा कि वे मेरे भाई हैं। जिस राजनीतिक दल ने देश के विकास में नई इबारत लिखी है, उस बीजेपी में उनका स्वागत है।
 निगम-मंडल में नियुक्तियों के लेकर कहा कि हमेशा पद के साथ राजनीति को नहीं जोडना चाहिए। कांग्रेस के बयानों पर सिंधिया ने कहा कि मुझे बीजेपी और प्रदेश की जनता से मतलब है। कांग्रेस क्या कर रही है, क्या बोल रही है? मैं इस बारे में नहीं सोचता। उन्होंने कहा कि बीजेपी में कोई मतभेद नहीं है। यह अनुशासित पार्टी है। इसी आधार पर चलती रहेगी। केंद्रीय मंत्री बनने के सवाल पर बोले कि मुझे जनसेवा से मतलब है।

सिंधिया की मुख्यमंत्री के साथ हुई बैठक में प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा,सह संगठन मंत्री हितानंद शर्मा मौजूद थे। नगरीय विकास व आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह बैठक के बीच में पहुंचे। सीएम हाउस में पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया, परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत, पूर्व मंत्री इमरती देवी सहित कई सिंधिया समर्थक पहुंचे थे।

इससे पहले सिंधिया नेतृत्व परिवर्तन और राजनीतिक बदलाव से इनकार करते हुए कहा कि कांग्रेस ऐसे सवाल उठाती है। यह उनका असली चेहरा है। कांग्रेस ने वैक्सीन को लेकर भी सवाल उठाए थे, लेकिन जनता ने जवाब दे दिया।
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने कहा कि हर मुलाकात को डिप्लोमैसी नहीं बताना चाहिए। यह रूटीन मुलाकात है। निगम मंडल और तमाम विषयों पर चर्चा वीडी शर्मा ने कहा कि जाहिर सी बात है, जब नेताओं का मिलाप होता है, तो कई बातों पर चर्चाएं होती हैं। बीजेपी में निर्णय सामूहिक होते हैं। उन्होंने सत्ता परिवर्तन की खबर को कांग्रेस की देन बताया। बीजेपी की नई कार्यसमिति पर उन्होंने कहा कि सभी मिलजुल कर काम करेंगे और पार्टी को मजबूत करेंगे। कार्यसमिति गठन में हर वर्ग और हर क्षेत्र का ध्यान में रखा गया है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story



[ad_2]

Source link

Related posts

कांग्रेस से जुड़े मिर्ची बाबा ने एक महिला के साथ किया दुष्कर्म, जानिए क्या है पूरा मामला?

doonprimenews

खरगोन में हुआ भीषण हादसा बिस्टान थाना क्षेत्र में मोगरगांव गढ़ी मार्ग पर अंजनगांव में डीजल से भरा एक टैंकर पलटा .

doonprimenews

बीजेपी मंत्री का गजब कारनामा,एक सेल्फी के मांगे 100 रुपये,

doonprimenews

Leave a Comment