Doon Prime News
delhi

दिल्ली से सटे गुरुग्राम के बिलासपुर उद्योग क्षेत्र गांव बिनौला में शनिवार अल सुबह एक ऑटो पार्ट बनाने वाली कंपनी में लगी भीषण आग

BSNL Office

दिल्ली से सटे गुरुग्राम के बिलासपुर उद्योग क्षेत्र गांव बिनौला में शनिवार अल सुबह एक ऑटो पार्ट बनाने वाली कंपनी में लगी भीषण आग लग गई, देखते ही देखते आग पूरी कंपनी में फैल गई। भीषण आग के कारण कंपनी के आसपास के क्षेत्रों में अफरातफरी मच गई। आग की लपटें दूर दूर तक दिखाई दी। सूचना मिलते ही मौके पर करीबन एक दर्जन दमकल की गाड़ियां 4 घंटे से आग को काबू करने की कोशिश में लगी हुई है। लेकिन अभी तक आग पर पूरी तरह काबू नहीं पाया जा सका है। स्थानीय पुलिस अधिकारी व दमकल अधिकारी मौके पर पहुँच गए हैं।

दमकल विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक गांव बिनौला में जैनवियर डोभाल इंडिया नामक कंपनी जो करीबन दो एकड़ जमीन में बनी हुई है। शनिवार सुबह 4:00 बजे के आसपास कंपनी के गोदाम में रखे केमिकल ने एकदम से आग पकड़ ली। कुछ ही समय में यह आग पूरी कंपनी में फैल गई। गनीमत ये रही कि इससे अभी तक कोई जान का नुकसान नहीं हुआ है।

यह भी पढ़े – गुरुग्राम से एक शर्मनाक हरकत, मदरसे में तालीम ले रहे 11 साल के बच्चे से मौलवी ने किया दुष्कर्म।

आगजनी में से पहले कंपनी में सैकड़ों मजदूर काम कर रहे थे, लेकिन आग लगने पर सभी मजदूर कंपनी से बाहर आ गए। आग लगने की सूचना कंपनी के लोगों ने दमकल विभाग को दी आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग की करीबन एक दर्जन गाड़ियां मौके पर कोशिश कर रहे हैं। हालांकि अभी तक आग पर काबू नहीं पाया गया है। आग लगने के कारणों की भी जांच की जा रही है।

Related posts

दिल्ली-NCR में घना कोहरा, IMD ने जारी किया रेड अलर्ट, कई ट्रेनें लेट…100 उड़ानें भी डिले।

doonprimenews

दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल की बड़ी लापरवाही सामने आई ,ड्यूटी में तैनात 5 डॉक्टरों को हटाया

doonprimenews

Delhi Pollution: बहुत खराब श्रेणी में दिल्ली का AQI, गोपाल राय बोले- NCR से राजधानी में आ रहा प्रदूषण।

doonprimenews

Leave a Comment