Doon Prime News
crime

पत्नी के DNA टेस्ट न करवाने पर, पति ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

खबर मध्य प्रदेश के इंदौर से है जहां आत्महत्या के मामले देखने को मिल रहे हैं। ऐसी ही एक खबर युवक के ट्रेन के सामने छलांग लगाकर आत्महत्या करने की आ रही है। बताया जा रहा है कि युवक ने आत्महत्या करने से पहले सोशल मीडिया पर अपने एक वीडियो भी साझा किया था जिसमें युवक द्वारा बताया गया कि उसकी मौत का जिम्मेदार कोई औरनहीं बल्कि उसकी पत्नी खुद है।

बता दें कि युवक को शक था कि उसकी पत्नी का किसी दूसरे व्यक्ति के साथ अफेयर है। मामला इंदौर के जीआरपी थाने का है जहां इंदौर निवासी राजेश पटेल ट्रेन के सामने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक द्वारा सोशल मीडिया पर साझा किए गए वीडियो में बताया गया है कि उसकी पत्नी उसको प्रताड़ित भी किया करती थी। वीडियो में युवक ने सिर्फ पत्नी पर ही नहीं बल्कि अन्य लोगों पर भी आरोप लगाए वीडियो में युवक में सिर्फ पत्नी पर ही नहीं बल्कि अन्य लोगों पर भी आरोप लगाए हैं।

वीडियो में मृतक युवक कहता है कि उसे शायद उसके बच्चे भी अपने नहीं है। युवक द्वारा जब पत्नी को DNA टेस्ट करवाने के लिए कहा गया तो पत्नी ने DNA करवाने से मना कर दिया जिसकी वजह से युवक परेशान चल रहा था। वीडियो में युवक द्वारा यह भी कहा गया है वीडियो में जो बस द्वारा यह भी कहा गया है कि अब उसकी हालत ऐसी है कि उसके पास मरने के सिवा और कोई विकल्प नहीं बचा है। जिसके कारण सुसाइड ही उसके पास एकमात्र रास्ता है।

यह भी पढ़े –अगर आप भी रखना चाहते हैं अपनी Kidney का खास ख्याल, तो जरूर अपनाएं यह तरीका, क्योंकि किडनी है सेहत के लिए बहुत जरूरी?
जीआरपी के एसएसपी राकेश खाका द्वारा बताया गया है कि घटना 13 जुलाई की है। राजेश पटेल नाम के व्यक्ति की आत्महत्या की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है वहीं मृतक के परिजनों से भी पूछताछ जारी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

गुरुग्राम से एक शर्मनाक हरकत, मदरसे में तालीम ले रहे 11 साल के बच्चे से मौलवी ने किया दुष्कर्म।

doonprimenews

Big Breaking- सरेआम बदमाशों ने एक बुजुर्ग की गोली मारकर की हत्या

doonprimenews

Breaking News- भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष राखी मक्कड़ (Rakhi Makkar) ने सोशल मीडिया पर फेसबुक पेज हैक होने की जानकारी सांझा की, अपने परिचितों से किसी प्रकार के पैसों का भुगतान न करने की की अपील

doonprimenews

Leave a Comment