Doon Prime News
business

इस दिन से शुरू होंगी Amazon or Flipkart सेल जानिए क्या क्या होने वाले है ऑफर्स

Amazon

ई वाणिज्य क्षेत्र की बड़ी कपनियों Amazon और Flipkart पर त्योहारों के मौसम में लगने वाली सेल 23 सितंबर से शुरू होने वाली है Amazon इंडिया पर The Amazon Indian Festival 28 से 29 तक चलेगी। वहीं Flipkart में The Big Billion Days Sale 2022 सितंबर महीने के अंत तक चलाने की घोषणा की है।

दो सालों के बाद अब आ रही है Amazon पर सेल
Amazon इंडिया में उपाध्यक्ष नूर पटेल ने मीडिया को बताया कि हमारी सेल में 11लाख विक्रेता शामिल होंगे, जिनमें से 2, लाख स्थानीय स्टोर है। इस बार विशेष बात तो यह है कि यह सेल दो साल की महामारी के बाद आ रही है।

23 सितंबर को शुरू होने वाली Amazon की सेल 24 घंटे पहले ही अपने प्राइम सदस्यों के लिए पेशकश शुरू कर देगा। पटेल ने कहा कि त्योहारी सीज़न के दौरान विभिन्न श्रेणियों में 2000 से ज्यादा नई पेशकश की उम्मीद है।

इस तरह उठा सकते हैं सेल में छूट का लाभ?
भारतीय स्टेट बैंक इस सेल के पहले चरण में साझेदार और इसके डेबिट एवं क्रेडिट कार्ड पर 10% की छूट मिलगी। उन्होंने बताया कि सेल दीपावली से 3-4 दिन पहले जारी कर दी जाएगी।

यह भी पढ़े – चेकिंग के दौरान देहरादून के इस स्पा सेंटर में मिली अनियमितताएं, स्पा संचालक के विरुद्ध हुई कार्यवाही।

Amazon पर 150 से ज्यादा प्रचारक होंगे जो 600 से ज्यादा लाइव प्रसारण करके ग्राहकों को खरीद में मदद करेंगे। अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, महेंद्र सिंह धोनी जैसे अनेक हस्तियों के माध्यम से बिग बिलियन डेज कार्यक्रम का प्रचार करेंगी। कंपनी का दावा है कि उसके पास 4.2, लाख विक्रेता साझेदार है। Flipkart के समूह मुख कार्यपालक अधिकारी कल्याण कृष्णमूर्ति ने कहा, द बिग बिलियन डेज से अब अपने परिचालनों के जरिए सख्त तरीके से अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देने और देश भर में रोजगार सृजन एवं आजीविका अवसर देने का प्रयास है।

Related posts

अब एंड्राइड के दाम पर खरीदे आईफोन, iPhone 12और iPhone 13 पर मिल रही भारी छूट

doonprimenews

बाजार में सस्ता हुआ सोना,जानिए कितने की हुई गिरावट

doonprimenews

त्यौहार में Xiaomi में शानदार छूट, अब आप भी खरीद सकते हैं Xiaomi 12Pro कम दामों में

doonprimenews

Leave a Comment