Doon Prime News
Breaking News

Uttarkashi : पुरोला विवाद के बीच असदुद्दीन ओवैसी ने बार फिर उगला जहर , कहा सोची समझी साजिश

ओवैसी

पुरोला विवाद के बीच ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने फिर जहर उगला। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि उत्तराखंड में यह सोची समझी साजिश के चलते मुसलमानों को निशाना बनाया जा रहा है।

एआईएमआईएम राष्ट्रीय अध्यक्ष ओवैसी ने कहा कि झूठ की बुनियाद पर मुसलमानों को उनकी जान और माल से महरूम करने की हर मुमकिन कोशिश की जा रही है। उन्होंने इसके लिए भाजपा सरकार को जिम्मेदार भी ठहराया इससे पहले पुरोला विवाद को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने ट्विटर पर लिखा था कि भाजपा सरकार का काम है, कि गुनाहगारों को जेल भेजे और जल्द अमन कायम हो वहां रह रहे लोगों को सुरक्षा दी जाए वहां से पलायन कर गए लोगों को वापस बुलाने का इंतजाम भी किया जाए।

भाजपा ने ओवैसी के समुदाय विशेष के पलायन पर दिए बयान पर ऐतराज़ जताया था। पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि ओवैसी ना तो मुस्लिम समुदाय के स्वीकार्य नेता है और ना ही उनके हितेषी हैं हर जगह नफरत फैलाकर वोट बैंक की राजनीति करते हैं राज्य में डेमोग्राफी चेंज की कोशिशों को भी किसी तरह से सफल नहीं होने दिया जाएगा। कानून को अपने हाथ में लेने नहीं दिया जाएगा। कोई भी कानून के ऊपर नहीं है उनके भूमि नहीं कर सकते।

Related posts

काशीपुर के पूर्व पार्षद की धारदार हथियार से हुई हत्या , पुलिस ने एक आरोपी को लिया अपनी हिरासत में

doonprimenews

झज्जर पुलिस की बड़ी कार्रवाई: अंतरराज्यीय चोर गिरोह का पर्दाफाश, अपराध में शामिल आधा दर्जन लोगों को किया काबू। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Uttarakhand: हरिद्वार-ऋषिकेश गंगा कॉरीडोर से यात्रियों को मिलेगी राहत, काशी और उज्जैन की तरह विकसित होगी देवभूमि।

doonprimenews

Leave a Comment