Doon Prime News
Breaking News

प्रशांत किशोर ने कि JDU के लिए भविष्यवाणी, 2024 में कितनी सीटें जीतेगा JDU । जानिए क्या है पूरी खबर ।

प्रशांत किशोर ने या बातें बिहार के मुजफ्फरपुर में कहीं. प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार में 2024 के लोकसभा चुनाव में JDU के सिंबल यानी तीर छाप से टिकट लेकर लोकसभा चुनाव लड़ने वाले 5 लोग भी चुनाव नहीं जीत पाएंगे नीतीश कुमार का राजनीतिक पाला बार-बार पलटने से गांव-गांव में लोग उन पर हंसी उड़ा रहे हैं. बिहार के लोग अब सब कुछ समझ चुके हैं।

जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने कहा कि I.N.D.I.A अलायंस में नीतीश कुमार अगर रहे भी तो उनकी एक बहुत सीमित भूमिका है। जैसे-जैसे चुनाव करीब आएगा ये हमारी बात को लिखकर रख लीजिए वैसे-वैसे नीतीश कुमार की भूमिका सीमित होती जाएगी और चुनाव के बाद खत्म हो जाएगी। पीके ने कहा कि ऐसा इसलिए क्योंकि आपने मेरी एक भविष्यवाणी सुनी होगी बंगाल में जहां मैंने कहा था कि भाजपा को 100 सीटें भी नहीं आने वाली हैं।

पीके ने कहा कि आपको बिहार के नजरिए से एक भविष्यवाणी कर देता हूं कि और चाहे कुछ हो चाहे नहीं इतना मैं बिल्कुल विश्वास से कह सकता हूं कि अगले लोकसभा चुनाव में JDU के सिंबल यानी तीर छाप से टिकट लेकर लोकसभा चुनाव लड़ने वाले 5 लोग भी चुनाव नहीं जीत पाएंगे, क्योंकि नीतीश कुमार की छवि जमीन पर बची नहीं है। बिहार में JDU का संगठन बचा नहीं है और लोगों में विश्वसनीयता खत्म हो चुकी है।

प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि बिहार में नीतीश कुमार का राजनीतिक पाला बार-बार पलटने से गांव-गांव में लोग उन पर हंसी उड़ा रहे हैं। बिहार के लोग समझ चुके हैं कि किसी जमाने में सुशासन बाबू के नाम से जाने जाने वाले नीतीश कुमार की आज प्राथमिकता सिर्फ और सिर्फ ये है कि मैं किसी तरह मुख्यमंत्री बना रहूं. I.N.D.I.A और NDA अलायंस की चिंता आप मत कीजिए। नीतीश कुमार और JDU की चिंता ये होनी चाहिए कि लोकसभा के चुनाव के बाद उनका दल बचेगा भी की नहीं, चिंता का कारण ये होना चाहिए। प्रशांत किशोर ने कहा कि आप बहुत बड़े स्तर की बात कर रहे हैं जो उनके पहुंच से बाहर की बात है। मालूम हो कि 2024 के लोकसभा चुनाव में अब काफी कम समय रह गया है ऐसे में इंडिया गठबंधन की तरफ से लगातार तैयारियां की जा रही हैं, साथ ही अपने महागठबंधन को मजबूत कर रहा है। इंडिया के नेताओं की बड़ी बैठक पिछले दिनों ही मुंबई में हुई थी। कल यानी बुधवार को भी दिल्ली में इस गठबंधन के कोऑर्डिनेशन कमिटी की बैठक होनी है जिसमें शामिल होने तेजस्वी यादव दिल्ली गए है।

Related posts

”आज का बजट नौकरशाही के नाम, आंकड़ों की बाजीगरी को सलाम” बजट में बजट और दिशा का अभाव है

doonprimenews

दिल्‍ली में टूटा गर्मी का रिकॉर्ड । अगले 3-4 दिनों में कई राज्यों में होगी भारी बारिश ।

doonprimenews

“असंवैधानिक” : प्राइवेट सेक्टर में 75% हरियाणावासियों को नौकरी वाले कानून को HC ने किया खारिज।

doonprimenews

Leave a Comment