Doon Prime News
Breaking News

*नाबालिग बालिका को मानव तस्कर के चंगुल से छुड़ाने में हरिद्वार पुलिस को मिली कामयाबी, अभियुक्त भी हुआ गिरफ्तार , फोन में छुपे कई राज।

*मानव तस्करी जैसे घृणित काम में लिप्त लोग की जगह धर्मनगरी में नहीं जेल में है:एसएसपी हरिद्वार*

*नाबालिग बालिका को मानव तस्कर के चंगुल से छुड़ाने में हरिद्वार पुलिस को मिली कामयाबी*

*अभियुक्त भी आया पुलिस की गिरफ्त में, मोबाइल फोन 📱 खोल रहा कई राज*

*अभियुक्त के कॉल डिटेल की की जा रही है जांच, कई सफेदपोशों पर आ सकती है आंच**थाना कनखल*दिनांक 21.05.23 को कनखल निवासी युवक द्वारा शिकायत देकर बताया गया कि थानाक्षेत्र निवासरत एक व्यक्ति द्वारा थाने पर सूचना दी कि गोविन्दपुरी कॉलोनी राजीवनगर निवासी दीपक सैनी शिकायतकर्ता की नाबालिक बहन को बहला फुसलाकर व पैसों का लालच देकर गलत काम कराने के लिये कहीं ले गया है।

प्रकरण की गम्भीरता को देखते हुये तत्काल मु0अ0स0 185/23 धारा 363, 370 भादवि पंजीकृत कर उक्त बालिका की बरामदगी हेतु थानास्तर पर पुलिस टीम का गठन किया गया। गठित टीम ने लगातार कड़ी मेहनत करते हुए आज दिनांक 22.05.2023 को मुखबिर की सूचना पर जगजीतपुर स्थिति एक घर मे दबिश देकर अभियुक्त को हिरासत में लेने के साथ-साथ उक्त बालिका को सकुशल बरामद किया।

पूछताछ में जानकारी मिली कि अभियुक्त उक्त बालिका को पैसे का लालच देकर जगह जगह साथ ले जाकर काफी समय से गलत काम करवा रहा था। अभियुक्त के मोबाइल फोन की जांच करने पर प्रथम दृष्ट्या यह साक्ष्य प्राप्त हुये है कि अभि0 दिल्ली आदि से महिलाओं को हरिद्वार बुलाकर अनैतिक कार्य कराता था। मोबाइल से बरामद मोबाईल नम्बर में कई सफेद पोश व्यक्तियों (ग्राहकों) के संदिग्ध नम्बर ज्ञात हुये है जिनकी जांच की जा रही है ।

*गिरफ्तार अभियुक्त का विवरणः-* 1- दीपक सैनी पुत्र नन्दलाल सैनी निवासी राजीवनगर गोविन्दपुर कॉलौनी ज्वालापुर

Related posts

Breaking News – यहाँ एक युवक ने ट्रिपल मर्डर जैसी घटना को दिया अंजाम , इससे इलाके में फेली सनसनी

doonprimenews

Indian Air Force New Flag वायु सेना को एयर फोर्स डे पर म‍िला नया झंडा, PM मोदी संग अम‍ित शाह व योगी ने दी बधाई। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

वाराणसी: ‘हर हर महादेव’ के जयकारे से की पीएम मोदी ने भाषण की शुरुआत, जानें बड़ी बातें।

doonprimenews

Leave a Comment