Doon Prime News
Breaking News

Breaking news:झारखंड में जामताड़ा और विद्यासागर स्टेशन के बीच कई यात्रियों पर चढ़ी ट्रेन,2 लोगों के शव बरामद, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

झारखंड के जामताड़ा से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है. जामताड़ा और विद्यासागर स्टेशन के बीच कई यात्रियों पर ट्रेन चढ़ गई. इस हादसे में 12 लोग ट्रेन की चपेट में आ गए ऐसा कहा जा रहा है. अब तक 2 लोगों के शव बरामद हो चुके हैं. अंधेरा होने की वजह से जान गंवाने वालों की संख्या का सही अनुमान अभी सामने नहीं आया है.

दरअसल,अंधेरे की वजह से रेस्क्यू ऑपरेशन में देरी भी हो रही है.जानकारी के मुताबिक, डाउन लाइन में बेंगलुरु-यशवंतपुर एक्सप्रेस गुजर रही थी. इसी बीच लाइन के किनारे डाली गई गिट्टी का डस्ट उड़ रहा था, लेकिन डस्ट को देखकर चालक को अंदेशा हुआ कि ट्रेन में आग लग गई है और धुंआ निकल रहा है.इस वजह से ट्रेन को रोकते ही यात्री भी उतर गए, इसी बीच अप में जा रही ईएमयू ट्रेन की चपेट में आने से कई यात्रियों की मौत हो गई है.

मामले पर जामताड़ा के डिप्टी कमिश्नर का बयान आया है. उन्होंने लिखा, ‘जामताड़ा में कालाझरिया रेलवे स्टेशन पर एक ट्रेन यात्रियों पर चढ़ गई. कुछ लोगों की मौत की सूचना है. कितने लोगों की जान गई है ये बाद में कंफर्म हो पाएगा. मौके पर मेडिकल टीम और एम्बुलेंस पहुंच चुकी हैं.’

Related posts

छत्तीसगढ़ में मतदान के बीच नक्सलियों ने किया IED ब्लास्ट, चुनावी ड्यूटी पर तैनात CRPF जवान घायल।

doonprimenews

महिला आरक्षण बिल पर संसद में बोलीं सपा सांसद डिंपल यादव, इन कैटेगरी की महिलाओं के लिए मांगा अलग से कोटा। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेललाइन: दो टनल का होगा निर्माण…पास आ जाएंगे चारधाम, बेहद कम हो जाएगी दूरी। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Leave a Comment